हेरोइन व नशीली गोलियां के साथ तीन काबू

जिला पुलिस ने हेरोइन व नशीली गोलियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:13 PM (IST)
हेरोइन व नशीली गोलियां के साथ तीन काबू
हेरोइन व नशीली गोलियां के साथ तीन काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने हेरोइन व नशीली गोलियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना फिरोजपुर सिटी के सब इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ धवन कालोनी के नजदीक से बलदेव सिंह वासी फत्तू वाला को 10 ग्राम हेरोइन सहित व कंप्यूटर कंडा सहित गिरफ्तार किया है, वहीं थाना छावनी के प्रभारी कृपाल सिह ने चुंगी नंबर 7 के नजदीक अमनदीप सिंह उर्फ अमना वासी अलीके को गिरफ्तार को पांच ग्राम हेरोइन और थाना घल्लखुर्द के सहायक थानेदार मंगल सिंह ने गुरजीत सिंह निवासी सोढ़ी नगर को काबू कर 720 नशीली गोलियां बरामद की।

जमीन के विवाद में की मारपीट, पांच पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना जीरा की पुलिस ने जमीन के विवाद को लेकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गुरप्रीत सिंह पुत्र बलदेव सिंह वासी पंडोरी खत्ररीयां ने बताया कि वीरवार को जब वह अपनी जमीन में चक्कर लगाने गया तो वहां पर सुखविंद्र कौर पत्नी कपूर सिंह, अवतार सिंह, रुड़ सिह, कपूर सिंह व लखविंद्र कौर पत्नी रुड़ सिंह ने उससे मारपीट की और उसके पिता के आने पर आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है। तीन क्विटल पोस्त, 88 ग्राम हेरोइन व 1850 नशीली गोलियां बरामद संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : पुलिस विभाग की ओर से चलाए जा रहे एंटी ड्रग वीक के तहत जलालाबाद की पुलिस ने पिछले दो दिन में नशे के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन लोगों को नामजद भी किया गया है, जिनकी गिरफ्तारी अभी बाकी है।

डीएसपी पलविद्र सिंह ने बताया कि थाना अमीरखास पुलिस ने गांधी नगर निवासी बलविंदर सिंह से पांच ग्राम हेरोइन बरामद की और पूछताछ के बाद बाहमणी वाला निवासी सुरिदर से पांच ग्राम हेरोइन, मस्तूवाला निवासी सोना सिंह से 10 ग्राम हेरोइन और रिमांड के दौरान 10 ग्राम हेरोइन बरामद की। इसके बाद पूछताछ पर अमीरसाख निवासी प्रवीण रानी के घर रेड कर 50 ग्राम व बलप्रीत सिंह निवासी गांधी नगर से पांच ग्राम हैरोइन बरामद की गई।

इसके अलावा थाना सदर पुलिस ने गांव टिवाला कलां निवासी सतपाल सिंह से तीन ग्राम हैरोइन और 200 नशीली गोलियां बरामद की। वहीं थाना सिटी पुलिस ने गोबिद नगरी निवासी सुरिंदर से 250 नशीली गोलियां बरामद की और पूछताछ के बाद बीरबल सिंह व रमेश कुमार को मामले में नामजद किया। इसके अलावा थाना वैरोके पुलिस ने गांव महालम निवासी राजपाल को गिरफ्तार करके उससे 3 क्विटल भुक्की चूरा पोस्त बरामद किया। इसके बाद पूछताछ पर गांव महालम निवासी कुलविन्दर सिंह को भी नामजद किया गया। वहीं थाना अरनीवाला पुलिस ने मंडी अरनीवाला निवासी दलबीर सिंह को 1400 नशीली गोलियों व एक मोटरसाकिल सहित गिरफ्तार किया जिससे पूछताछ जारी है। पुलिस ने उक्त सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी