हेरोइन, भुक्की व नशीली गोलियों समेत तीन काबू

जिला पुलिस ने अलग अलग स्थानों से हेरोईन भुक्की व नशीली गोलियों समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। नगर थाना पुलिस एसआइ सर्बजीत सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि जसदीप सिंह उर्फ हैप्पी निवासी सीड फार्म कच्चा जोकि दाना मंडी की बैक साइड पर मोटरसाइकिल पर हेरोइन बेच रहा है। पुलिस ने छापामारी कर आरोपित को पांच ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:58 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:58 PM (IST)
हेरोइन, भुक्की व नशीली गोलियों समेत तीन काबू
हेरोइन, भुक्की व नशीली गोलियों समेत तीन काबू

संवाद सहयोगी, अबोहर : जिला पुलिस ने अलग अलग स्थानों से हेरोईन, भुक्की व नशीली गोलियों समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। नगर थाना पुलिस एसआइ सर्बजीत सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि जसदीप सिंह उर्फ हैप्पी निवासी सीड फार्म कच्चा जोकि दाना मंडी की बैक साइड पर मोटरसाइकिल पर हेरोइन बेच रहा है। पुलिस ने छापामारी कर आरोपित को पांच ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा बहाववाला पुलिस ने 10 किलोग्राम भुक्की समेत एक व्यक्ति को काबू किया है। एसआइ काला सिंह को मुखबिर ने सूचना दी गांव सुखचैन निवासी पवन कुमार चूरा पोस्त बेचता और खैरपुर से चूरा पोस्त लेकर आ रहा है जिसे तफतीशी अफसर दविदर सिंह ने नाकाबंदी के दौरान काबू कर 10 किलो चूरा पोस्त बरामद किया है।

एक अन्य मामले में नगर थाना पुलिस ने 200 नशीली गोलियों समेत एक को काबू किया है। एसआइ भूपिदर सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि सीड फार्म पक्का निवासी शेर सिंह नशे बेचने का आदि है व अब अजीत नगर की तरफ से लक्कड़ मंडी में आ रहा है। पुलिस ने मौके पर रेड कर उसे 200 नशीली गोलियों समेत काबू कर लिया।

अफीम सहित काबू आरोपितों को भेजा जेल संस, अबोहर : थाना खुइयांसरवर पुलिस की ओर से 250 ग्राम अफीम समेत पकड़े गए आरोपित जसबीर सिंह को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया था। जसबीर सिंह ने रिमांड के दौरान बताया कि अफीम उसने गुरमीत सिंह निवासी लाधुका को देनी थी जो अबोहर बर्कपास पर इंतजार कर रहा है। पुलिस ने उसके खिलाफ भी मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया। दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए गए।

26 फरवरी को प्रभारी सुखपाल सिंह, एएसआइ प्रगट सिंह ने गश्त के दौरान लिक रोड पन्नीवाला की तरफ जा रहे थे तो एक युवक को शक के आधार पर जब रोक कर तलाशी ली तो उससे 250 ग्राम अफीम बरामद हुई। पुलिस ने जसबीर सिंह वासी अराइयांवाला थाना बिरदवाला जिला श्रीगंगानगर से पूछताछ की तो उसने बताया कि अफीम गुरमीत सिंह वासी लाधूका मंडी को देनी थी, जो मेरा अबोहर बाईपास पर इंतजार कर रहा है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी