जुआ खेलते तीन गिरफ्तार

थाना छावनी फिरोजपुर की पुलिस ने चुंगी नंबर सात के नजदीक छापामारी कर जुआ खेलते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:24 PM (IST)
जुआ खेलते तीन गिरफ्तार
जुआ खेलते तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना छावनी फिरोजपुर की पुलिस ने चुंगी नंबर सात के नजदीक छापामारी कर जुआ खेलते तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। सहायक इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रिपन कुमार निवासी दिल्ली गेट सिटी फिरोजपुर, राजेश सहगल निवासी नमक मंडी फिरोजपुर शहर व चंदन निवासी पुराना अस्पताल जलालाबाद सात नंबर चुंगी के नजदीक बंद कमरे में बैठकर जुआ खेल रहे है। पुलिस ने छापामारी कर आरोपितों को 18200 रुपए की राशि काबू किया है।

पुलिस पर हमला के आरोप में एक काबू संस, अबोहर: सदर थाना के प्रभारी गुरविद्र सिंह, एएसआइ दयाल चंद ने पुलिस पार्टी पर हमले के आरोपित मनदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी कट्टियांवाली को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश कर उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

एएसआइ निर्मल सिंह के बयान पर पुलिस ने 16 दिसंबर 2017 को गांव चननखेड़ा में अवैध शराब की सूचना मिलने पर छापामारी करने गई पुलिस पार्टी व ठेकेदारों पर हमला करने व फायरिग करने के आरोप में कुछ लोगों के खिलाफ इरादा ए कत्ल व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। इस मामले में फरार चल रहे आरोपित मनदीप सिंह उर्फ दीपा को पुलिस ने काबू किया है।

चोरी की एक बैटरी व चार मोबाइल समेत युवक काबू संस, अबोहर : सिटी नंबर 2 की पुलिस ने चोरी के आरोप में एक युवक को काबू कर उससे एक बैटरी व चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं। एसआइ केवल सिंह कंधवाला रोड पर मलूकपुरा माइनर पर गश्त कर रहे थे कि एक युवक को काबू कर उससे एक बैटरी व 4 मोबाइल बरामद किए। आरोपित की पहचान अजय कुक्कड़ निवासी मैटरों कालोनी के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी