घरों में ताले लगा फरार हुए पुलिस पर हमला करने वाले

पुलिस पर हमला कर मंगलवार शाम आरएसडी कालेज के पास सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को छुड़वाने वाले 19 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है जबकि आरोपित घरों में ताले लगाकर फरार हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:22 PM (IST)
घरों में ताले लगा फरार हुए पुलिस पर हमला करने वाले
घरों में ताले लगा फरार हुए पुलिस पर हमला करने वाले

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : पुलिस पर हमला कर मंगलवार शाम आरएसडी कालेज के पास सामूहिक दुष्कर्म के आरोपितों को छुड़वाने वाले 19 लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है, जबकि आरोपित घरों में ताले लगाकर फरार हो चुके हैं। मंगलवार शाम सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित को काबू कर गुरुहरसहाय ले जा रही पुलिस टीम पर लगभग डेढ़ दर्जन आरोपितों ने हमला कर पुलिस की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए थे और आरोपित स्वर्णजीत सिंह को छुड़ा कर साथ ले गए। वहीं एसएसपी भगीरथ सिंह मीना ने कहा कि प्लानिग के तहत आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

गुरुहरसहाय के थाना प्रभारी जसवरिदर सिंह ने बताया कि 18 जून को शहर में रहने वाली एक 27 साल की महिला ने जमींदार स्वर्णजीत सिंह और उसके दो अज्ञात साथियों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। उक्त महिला एक बच्चे की मां है। आरोपित स्वर्ण सिंह थाना मल्लांवाला के गांव कामल वाला का रहने वाला है। मंगलवार को गुरुहरसहाय की पुलिस ने आरोपित के गांव में दबिश देकर आरोपित को काबू किया था। पुलिस मुलाजिमों के मुताबिक गांव कामलवाला से ही कुछ गाड़ियां उनके पीछे लग गई। फिरोजपुर के जीरा गेट के पास पीछा कर रही गाड़ियों ने उनका रास्ता रोक लिया और गाड़ी के शीशे तोड़े। मौके पर मौजूद भीड़ को देखते हुए किसी पुलिस मुलाजिम ने गोली नहीं चलाई, जिस वजह से आरोपित स्वर्णजीत सिंह को साथ भगा ले जाने में सफल रहे। घटना को लेकर थाना फिरोजपुर सिटी में मामला दर्ज किया गया है। गुरुहरसहाय और फिरोजपुर पुलिस की तरफ से आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई है।

(बाक्स)

ये हैं पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले आरोपित

थाना सिटी में जिन हमलावरों के खिलाफ पर्चा दर्ज उनमें शरणजीत सिंह पुत्र बख्शीश सिंह वासी गांव कामलवाला, गुरविदर सिंह निवासी फूलरवन थाना लक्खोकेबहराम, बख्शीश सिंह निवासी कामलवाला, स्वर्णजीत सिंह पुत्र बख्शीश सिंह निवासी कामल वाला समेत 15 अन्य आरोपित शामिल हैं। घरों को ताले लगा फरार हुए पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले आरोपित

डीएसपी (सिटी) बरिदर सिंह ने कहा कि पुलिस ने वारदात के बाद ही कार्रवाई शुरू कर दी थी। हमलावर पुलिस की पहुंच से बाहर निकल चुके थे। अधिकारी ने कहा कि अब फिरोजपुर सिटी व गुरुहरसहाय पुलिस मिलकर आरोपितों के खिलाफ रेड करेगी । फिलहाल अभी तक पुलिस ने गांव कामल वाला में रेड की लेकिन आरोपित घरों में ताले लगा फरार हो चुके थे।

chat bot
आपका साथी