राम गोपल पर हमला करने वालों की 10 दिन बाद भी नहीं गिरफ्तारी

आरएसएस की हरियावल लहर पंजाब के संयोजक राम गोपाल की गाड़ी पर डंडों से हमला करने वाले आरोपितों पर पुलिस मेहरबान है और हमले के 10 दिन बाद भी आरोपितों का सुराग नहीं लगा पाई है ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:01 PM (IST)
राम गोपल पर हमला करने वालों की 10 दिन बाद भी नहीं गिरफ्तारी
राम गोपल पर हमला करने वालों की 10 दिन बाद भी नहीं गिरफ्तारी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : आरएसएस की हरियावल लहर पंजाब के संयोजक राम गोपाल की गाड़ी पर डंडों से हमला करने वाले आरोपितों पर पुलिस मेहरबान है और हमले के 10 दिन बाद भी आरोपितों का सुराग नहीं लगा पाई है । घटना के दौरान हमला करने वालों की संख्या 10 के करीब बताई गई, लेकिन पुलिस ने पांच हमलावरों के खिलाफ ही मामला दर्ज किया है।

थाना आरिफके के गांव बग्गे वाला के पास 13 अप्रैल की रात हुए हमले के दौरान आरएसएस संयोजक राम गोपाल बाल-बाल बच गए थे, लेकिन हमलावारों ने उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया था। वाई सुरक्षा के साथ फिरोजपुर पहुंचे राम गोपाल ने पुलिस कार्रवाई पर एतराज जताते हुए कहा था कि आरोपित हमले के वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल कर रहे है, जिसमें हमलावर साफ नजर आ रहे है लेकिन पुलिस अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर रही है।

भाजपा नेताओं ने दी पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलने की चेतावनी

भाजपा नेता अश्वनी ग्रोवर व देवेंद्र बजाज ने कहा कि वे एसएसपी से मिल चुके हैं, लेकिन किसी भी आरोपित को पकड़ा नही जा रहा । उन्होंने कहा कि अगर ऐसे ही रहा तो उनकी तरफ से सड़कों पर उतर पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा। अभी तक पुलिस ने राजनीतिक दबाव के चलते किसी भी भाजपा नेता पर हुए हमले को लेकर आरोपितों की गिरफ्तारी नही की । मामले के बारे में नहीं दे सकते जानकारी : डीएसपी

डीएसपी शहरी बरिदर सिंह ने कहा कि वे इस मामले में कुछ नहीं बता सकते। मामले के संबंध एसएसपी ही बताएंगे । वहीं एसएसपी भगीरथ सिंह मीना से फोन पर संपर्क किया ,लेकिन उन्होंने फोन नही उठाया।

chat bot
आपका साथी