दुकान में सेंध लगा स्क्रैप व तांबा ले गए चोर

बुधवार रात को एक कबाड़ की दुकान को सेंध लगाकर चोर दुकान में पड़ा स्क्रैप और तांबा चोरी कर ले गए। गोरा सेठी पुत्र नरेश सेठी ने बताया कि वह हर रोज की तरह बुधवार रात को दुकान बंद करके घर गया था और जब वीरवार सुबह दुकान पर आया तो तो देखा कि दुकान की दीवार को सेंध लगाई जा चुकी थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:20 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:20 PM (IST)
दुकान में सेंध लगा स्क्रैप व तांबा ले गए चोर
दुकान में सेंध लगा स्क्रैप व तांबा ले गए चोर

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : बुधवार रात को एक कबाड़ की दुकान को सेंध लगाकर चोर दुकान में पड़ा स्क्रैप और तांबा चोरी कर ले गए। गोरा सेठी पुत्र नरेश सेठी ने बताया कि वह हर रोज की तरह बुधवार रात को दुकान बंद करके घर गया था और जब वीरवार सुबह दुकान पर आया तो तो देखा कि दुकान की दीवार को सेंध लगाई जा चुकी थी। दुकान से स्क्रैप, एलमीनियम और तांबा चोरी हो चुका था। चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

20 बोतल शराब सहित एक काबू संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने एक व्यक्ति को 20 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। एएसआई सुखदेव सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि गुरप्रीत सिंह उर्फ गौरा निवासी ढाणी फतेहपुर मनिया थाना लंबी श्री मुक्तसर साहिब अवैध शराब बेचता है। एएसआइ सुखदेव सिंह ने पुलिस पार्टी सहित गांव खुब्बन के निकट नाका लगाकर गुरप्रीत सिंह को 20 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया है। पुलिस की ओर से आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

मारपीट के आरोप में 10 नामजद संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने व्यक्ति से मारपीट के आरोप में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में हरजिद्र सिंह उर्फ राजू निवासी चननखेड़ा हालबाद बहादरखेडा ने बताया कि सुखप्रीत सिंह उर्फ सुखी, गुरप्रीत सिंह उर्फ लल्ली, भिदा सिंह, गुरदीप सिंह, गुरदीप सिंह उर्फ गीप्पा निवासी गांव बहादरखेडा, बब्बू वासी जोधपुर, मनी वासी शाम खेडा ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी