बंद घर नकदी व गहने ले गए चोर

शहर के पाश इलाके की बैंक कालोनी में बंद घर से चोर नकदी और चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। वारदात 17 नवंबर रात की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 09:42 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 09:42 PM (IST)
बंद घर नकदी व गहने ले गए चोर
बंद घर नकदी व गहने ले गए चोर

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर के पाश इलाके की बैंक कालोनी में बंद घर से चोर नकदी और चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। वारदात 17 नवंबर रात की है। पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर अज्ञात के खिलाफ थाना सदर फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है।

सब इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने बताया कि धर्मपाल धवन निवासी बैंक कालोनी कोठी नंबर 19 सिटी फिरोजपुर ने बताया कि वह अपनी पत्नी सहित चंडीगढ़ में रह रहे बेटे विशाल धवन के पास गए हुए थे। इसी दौरान उनके दामाद सुशील कुमार निवासी मार्कफैड गोदाम सिटी फिरोजपुर ने उसे सूचना दी कि उसकी कोठी में चोरी हो गई है। उसने आकर देखा तो पता चला कि अलमारी से 15 हजार रुपये की नकदी, एक किलो चांदी के जेवरात गायब थे। मामले की जांच कर रहे अश्वनी कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुकानदार से मारपीट कर लूटे 21 हजार संस, अबोहर : खुइयां सरवर में कपड़े का कार्य करने वाले एक दुकानदार से शुक्रवार रात बाइक सवार दो युवक मारपीट करते हुए हजारों रुपये की नकदी छीनकर फरार हो गए। व्यापारी के हाथ व मुंह पर चोटें लगी हैं। उसका इलाज निजी अस्पताल से करवाया गया है। मामले की सूचना खुइयां सरवर पुलिस को दे दी गई है।

खुइयां सरवर निवासी अविनाश पुत्र हंसराज ने बताया कि उसकी खुइयां सरवर में गारमेंट की दुकान है। शुक्रवार रात को वह दुकान से घर की तरफ जा रहा था कि पीछे से बाइक सवार दो युवक आए, जिनके हाथ में तेजधार हथियार थे, जिन्होंने अचानक उस पर हमला बोल दिया। अविनाश ने बताया कि उसके हाथ में 22 हजार रुपये की नकदी थी। हमले के समय उसे सुध नहीं रही और वह बेहोश होकर नीचे गिर गया। उक्त दोनों युवक उसे घायल कर नकदी लेकर वहां से फरार हो गए। उसे जब होश आया तो वह सड़क किनारे पड़ा था। सारी घटना की जानकारी उसने अपने भाई को दी, जिसने उसका निजी अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया और इसकी सूचना खुइयां सरवर पुलिस को दी। घटना को लेकर खुइयां सरवर के दुकानदारों में रोष पाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी