कोठी से बिजली की तारें चोरी कर भाग रहा चोर काबू

शहर के माडल टाऊन में बन रही नई कोठी में से बिजली की तारें चोरी कर रहे चोर को मालिक ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:00 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:00 PM (IST)
कोठी से बिजली की तारें चोरी कर भाग रहा चोर काबू
कोठी से बिजली की तारें चोरी कर भाग रहा चोर काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर के माडल टाऊन में बन रही नई कोठी में से बिजली की तारें चोरी कर रहे चोर को मालिक ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। साहिल बिद्रा ने बताया कि उसकी कोठी शहर के माडल टाऊन में नई बन रही है। कोठी में से चोर पिछले कई दिनों से लगातार सामान चोरी करके ले जा रहा था और जिसकी फोटो गली में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी।

कोठी के मालिक ने जब सीसीटीवी कैमरों में चोर की फोटो देखी तो उसने गली में निगरानी रखनी शुरू कर दी, वीरवार को चोर एक बार फिर कोठी में चोरी करने आया और बिजली की तारों काटकर भागने लगा तो कोठी के मालिक ने उसे पहचान लिया और उसे भागकर पकड़ लिया। चोर ने चाकू दिखा भागने की कोशिश की, लेकिन हिम्मत दिखा कर कोठी के मालिक साहिल बिद्रा ने उसे पकड़ लिया और गली में से गुजर रहे राहगीरों और कोठी में काम करते मिस्त्रियों के सहयोग से उसे पुलिस के हवाले कर दिया। साहिल बिद्रा ने बताया कि चोर लगातार तीन दिनों से उसकी कोठी में से बिजली की तारें और कुछ अन्य सामान चोरी करके ले जा रहा था, उसके चोरी हुए सामान की कीमत तीस हजार के करीब बनती है। पीड़ित ने पुलिस को अपील की है कि उसका चोरी हुआ सामान चोर से बरामद करके उसे वापस दिलाया जाए।

दो घरों से युवक ने चुराई नकदी व मोबाइल संस, अबोहर : दशमेश नगरी गली नंबर पांच में युवक दो घरों से एक मोबाइल व करीब 12 हजार की नकदी चोरी कर ले गया। सुरेश कुमार ने बताया कि युवक उनके घर में रात करीब 12 बजे घुसा व 12 बजकर 20 मिनट पर एक मोबाइल चुरा कर ले गया। इसके अलावा राजेश कुमार के घर से उक्त युवक पेंट की जेब से 12 हजार की नकदी चोरी कर ले गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद तो हो गई है लेकिन अंधेरा होने के कारण कैमरे में युवक का चेहरा सफाई दिखाई नहीं दे रहा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

chat bot
आपका साथी