अध्यापक दंपती के घर से दिन दहाड़े चोरी

स्कूल में पढ़ाने गए अध्यापक दंपती के मुदकी के वार्ड नंबर चार में स्थित घर से चोरों ने दिन दहाड़े सोने के गहने नकदी मोबाइल और कीमती समान चोरी कर लिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:09 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:09 PM (IST)
अध्यापक दंपती के घर से दिन दहाड़े चोरी
अध्यापक दंपती के घर से दिन दहाड़े चोरी

संवाद सूत्र, तलवंडी भाई (फिरोजपुर) : स्कूल में पढ़ाने गए अध्यापक दंपती के मुदकी के वार्ड नंबर चार में स्थित घर से चोरों ने दिन दहाड़े सोने के गहने, नकदी, मोबाइल और कीमती समान चोरी कर लिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

घर के मालिक बलराज सिंह वह खुद और उनकी पत्नी सरकारी अध्यापक हैं। बुधवार दोपहर ढाई बजे जब वह स्कूल से वापस घर आए तो घर के मेन दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो कमरे में पड़ी अलमारी के लाकर में रखी 13 हजार रुपये की नकदी, दो जोड़ी सोने के टापस, एक लाकेट करीब डेढ़ तोले सोने के गहने, एक मोबाइल फोन, उनकी पत्नी का एटीएम, दो विदेशी घड़ियां, चांदी की अंगूठियां और अन्य कीमती समान चोरी हो चुका था। पुलिस चौकी मुदकी के इंचार्ज एएसआइ कुलवंत सिंह ने कहा कि पुलिस की ओर से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के अलावा जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपितों की तलाश जारी है।

शादी का झांसा दे युवती को भगाया संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना छावनी फिरोजपुर की पुलिस ने युवती को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना छावनी के एएसआइ बलबीर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता भोली पत्नी जसपाल सिंह वासी रविदास मंदिर बाजार नंबर एक ने बताया कि आरोपित अमनदीप सिंह वासी गांव सतीएवाला उसका बेटी को विवाह करवाने का झांसा देकर भगाकर ले गया। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली बरामद संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना आरिफके की पुलिस ने गश्त के दौरान गांव अटारी से एक रेत से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्राली बरामद की है। थाना आरिफके के एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि उ पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव अटारी के नजदीक सामने से एक महिन्द्रा ट्रैक्टर-ट्राली चालक को आते हुए देखा, जिसका चालक पुलिस को देख फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी