दुकान शटर तोड़कर की चोरी की कोशिश

राज्य में नाइट क‌र्फ्यू लगाने के बावजूद चोरों के हौंसले बुलंद हैं। छावनी के नीम वाला चौक में चोरों ने एक दुकान का शटर तोड़ चोरी की कोशिश की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:06 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:06 PM (IST)
दुकान शटर तोड़कर की चोरी की कोशिश
दुकान शटर तोड़कर की चोरी की कोशिश

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : राज्य में नाइट क‌र्फ्यू लगाने के बावजूद चोरों के हौंसले बुलंद हैं। छावनी के नीम वाला चौक में चोरों ने एक दुकान का शटर तोड़ चोरी की कोशिश की। दुकानदार विक्रम वर्मा ने बताया कि मंगलवार को दोपहर दो बजे अपनी कास्टमेटिक की दुकान बंद करके गया था। बुधवार सुबह उसे फोन आया कि दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश की गई है और एक अलमारी टूटी पड़ी है, जब उसने सुबह आकर देखा तो शटर व अलमारी का काफी नुकसान हुआ था।

विक्रम ने बताया कि घटना की सूचना थाना छावनी पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस को चाहिए कि रात को गश्त बढ़ाई जाए। इससे पहले भी छावनी क्षेत्र में कई चोरी की घटनाएं हो चुकी है, लेकिन पुलिस चोरों का पता लगाने में नाकाम साबित हो रही है। मामा ने युवती को बनाया हवस का शिकार संस, अबोहर : रिश्तेदारी में मामा लगते एक व्यक्ति ने अपनी ही भांजी को चार महीने तक हवस का शिकार बनाया। मामले का पर्दाफाश तब हुआ जब लड़की घर में सहमी सहमी रहने लगी व परिवार वालों ने इसका कारण पूछा तो लड़की ने यह आपबीती सुनाई। फिलहाल खुइयां सरवर पुलिस ने आरोपित मामला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

16 वर्षीय पीड़िता की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी दसवीं कक्षा में पढ़ती है, जोकि पिछले चार महीने में सहमी हुई थी। उन्होंने बेटी से कारण पूछा तो पहले तो टालती रहीं लेकिन बाद में उसने रोते हुए बताया कि जसविदर सिंह जोकि रिश्तेदारी में मामा लगता है, पिछले चार महीने से घर में उसे अकेली पाकर जबरदस्ती उसे अपनी हवस का शिकार बनाता आ रहा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

शराब व लाहन सहित एक काबू संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने एक व्यक्ति को चालू भट्ठी, 25 लीटर लाहन व 10 बोतल अवैध शराब समेत काबू किया है एसआई सुखदेव सिंह सीतो गुन्नों के निकट गश्त कर रहे थे कि मुखबिर ने सूचना दी कि सुरिद्र कुमार घर में शराब तैयार करता है। पुलिस ने रेड कर आरोपित सुरिद्र कुमार उर्फ बबलू निवासी सीतो गुन्नों को एक चालू भट्ठी, 25 लीटर लाहन व 10 बौतल अवैध शराब समेत काबू कर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी