सरेंडर करना चाहता था खुदकुशी करने वाला आतंकियों का साथी युवक

मोगा पुलिस की ओर से खालिस्तान कमांडो फोर्स (केकेएफ) के पकड़े गये सदस्यों के फरार साथी ने शुक्रवार सुबह मल्लांवाला में खुद को गोली मार खुदकुशी की थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 10:29 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 10:29 PM (IST)
सरेंडर करना चाहता था खुदकुशी करने वाला आतंकियों का साथी युवक
सरेंडर करना चाहता था खुदकुशी करने वाला आतंकियों का साथी युवक

संवाद सहयोगी, मल्लांवाला (फिरोजपुर) : मोगा पुलिस की ओर से खालिस्तान कमांडो फोर्स (केकेएफ) के पकड़े गये सदस्यों के फरार साथी ने शुक्रवार सुबह मल्लांवाला में खुद को गोली मार खुदकुशी की थी। मृतक युवक कपुलिस के पास सरेंडर करना चाहता था। सरेंडर के लिए पंकज उर्फ टिकू ने अपने गांव जैमलवाला निवासी दोस्त गुरप्रीत सिंह के साथ मिलकर मल्लांवाला के कांग्रेसी पार्षद सतपाल चावला से संपर्क किया था । पार्षद ने सरेंडर करवाने के लिए पुलिस से बात करने का भरोसा तो दे दिया, लेकिन ये नही जानना चाहा कि पंकज निवासी फरीदकोट किस मामले में पुलिस के भागा हुआ है। लेकिन जैसे ही उसे मां और बहन के पुलिस की गिरफ्त में होने की खबर मिली तो वे डिप्रेशन में आ गया और सरेंडर करने से पहले ही अपने आप को रिवाल्वर से गोली मार जीवन लीला समाप्त कर ली।

दूसरी ओर कांग्रेसी पार्षद सतपाल चावलाने कहा कि वे नही जानता कि मरने वाला कौन था । गांव जैमलवाला निवासी गुरप्रीत सिंह जिसके घर में पंकज बीते तीन दिनों से ठहरा हुआ था, वह उसे लेकर आया था और पुलिस के पास सरेंडर करने की बात करने लगा था। पुलिस अधिकारी के साथ बात कर उसे पुलिस के हवाले करने का भरोसा दे दिया गया, लेकिन अगले दिन खुदकुशी कर ली ।

उधर थाना मल्लांवाला के प्रभारी बलराज सिंह ने कहा कि मामला हाई लेवल का है। फिलहाल पंकज की लाश का पोस्टमार्टम फरीदकोट मेडिकल कालेज से करवाया जा रहा है। फिलहाल गुरप्रीत सिंह के मोबाइल फोन कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी