युवक को रास्ते में घेरकर किया जख्मी, सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

थाना जीरा की पुलिस ने युवक को रास्ते में रोक कर उसके साथ मारपीट करने और उसे जख्मी करने के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मारपीट करने की विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 10:52 PM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 10:52 PM (IST)
युवक को रास्ते में घेरकर किया जख्मी, सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज
युवक को रास्ते में घेरकर किया जख्मी, सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

संवाद सहयोगी,फिरोजपुर: थाना जीरा की पुलिस ने युवक को रास्ते में रोक कर उसके साथ मारपीट करने और उसे जख्मी करने के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मारपीट करने की विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों ने झगड़े के दौरान पीड़ित का मोटरसाइकिल भी तोड़ दी। थाना जीरा के सहायक इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता बलवंत सिंह वासी वार्ड नंबर दो मल्लोके ने

बताया कि बीते दिन जब वह अपने मोटरसाईकिल पर जा रहा था तो रास्ते में गांव कमालगढ़ के नजदीक आरोपी महेश वासी गांव कडिय़ाल जिला मोगा, बलजीत सिंह व दलजीत सिंह उर्फ बुटा निवासी गांव कटोरा और चार अज्ञात लोगों ने पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर उसे इनोवा गाड़ी आगे लगाकर रोक लिया और आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जख्मी कर दिया।

मामले की जांच कर रहे दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है। मारपीट के आरोप में नौ लोगों पर केस दर्ज इसी तरह थाना कुलगड़ी की पुलिस ने रंजिशन

व्यक्ति को मारपीट करके जख्मी करने और उससे सोने की चैन व पर्स छीनने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। थाना कुलगड़ी के सहायक इंस्पेक्टर बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता दीपांशु आनंद वासी धोबी मुहल्ली ने बताया कि वह शहीद भगत सिंह कालेज फरोजपुर के मैदान में खेलने के लिए गया तो वहां पर आरोपी अमनदीप सिंह, मनजीत सिंह व विशाल सोही ने छह अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसे जख्मी कर दिया।

chat bot
आपका साथी