अवैध खनन पर रेड करने गई टीम का किया घेराव

गांव अक्कू वाला हिठाड़ में शुक्रवार शाम रेत के अवैध खनन पर कार्रंवाई करने गई पुलिस टीम का लाठियां लेकर आए लोगों ने घेराव कर गाली-गलोज किया जिसके बाद पुलिस की ओर से कार्रंवाई की कोशिश की गई तो आरोपित फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:50 PM (IST)
अवैध खनन पर रेड करने गई टीम का किया घेराव
अवैध खनन पर रेड करने गई टीम का किया घेराव

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव अक्कू वाला हिठाड़ में शुक्रवार शाम रेत के अवैध खनन पर कार्रंवाई करने गई पुलिस टीम का लाठियां लेकर आए लोगों ने घेराव कर गाली-गलोज किया, जिसके बाद पुलिस की ओर से कार्रंवाई की कोशिश की गई तो आरोपित फरार हो गए। थाना आरिफके में 10 हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जोकि पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

माइनिग स्टाफ के एएसआइ तरसेम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार शाम को व अपने दो साथी मुलाजिमों के साथ गांव अक्कू वाला हिठाड़ में अवैध रूप से चल रहे रेत के खनन पर कार्रवाई के लिए गए थे। जांच के बाद खनन होने के सबूत मिले, जब मुलाजिम अपनी गाड़ी में सवार होकर बांध से दरिया की तरफ जा रहे थे, तो बांध की तरफ से करीब 10 माफिया के लोग लाठियों के साथ ललकारे मारते हुए आए और कहने लगे पकड़ लो इन माइनिग वालों को आज जाने नहीं देंगे। हालांकि पुलिस की ओर से कार्रंवाई की कोशिश की गो तो सभी आरोपित फरार हो गए। थाना आरिफके के सहायक थानेदार नरेंद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर से गेहूं चोरी करने वाले तीन लोगों पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना मल्लांवाला पुलिस ने घर से एक क्विंटल गेहूं चोरी करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता अनूप सिंह वासी वार्ड नंबर तीन ने बताया कि शुक्रवार को कुछ लोगों ने उसके घर से एक क्विंटल गेंहू चोरी कर ली। पुलिस ने आरोपित जस्सा सिंह, कुलदीप सिंह उर्फ दाड़ी व सन्नी को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की गेंहू बरामद कर ली है।

chat bot
आपका साथी