झपटमारों ने की बालिया छीनने की कोशिश, बाइक से गिरकर महिला घायल

थाना जीरा के अंतगर्त पड़ते गाव संतू वाला में झपटमार ने अपने पति व बेटी के साथ जा रही महिला से सोने की बालिया झपट छीनने की कोशिश की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:04 PM (IST)
झपटमारों ने की बालिया छीनने की कोशिश, बाइक से गिरकर महिला घायल
झपटमारों ने की बालिया छीनने की कोशिश, बाइक से गिरकर महिला घायल

संस, फिरोजपुर : थाना जीरा के अंतगर्त पड़ते गाव संतू वाला में झपटमार ने अपने पति व बेटी के साथ जा रही महिला से सोने की बालिया झपट छीनने की कोशिश की, जिससे महिला बाइक से गिरकर घायल हो गई, जिसके सिर पर गहरी चोट लगी है।

थाना जीरा के एएसआइ बलजिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता नगिंद्र सिंह पुत्र करतार सिंह वासी गाव चब्बा ने बताया कि सोमवार को जब अपनी पत्नी बलविंद्र कौर व बेटी खुशप्रीत कौर के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था तो गाव चब्बा के रास्ते में गाव संतू वाला के नजदीक एक अज्ञात व्यक्ति मोटरसाईकिल पर आया और उसकी पत्नी के कान में पहनी हुई बालिया झपट मारकर छीनने की कोशिश की। इस दौरान आरोपित ने उसकी पत्नी को मोटरसाईकिल से धक्का मार दिया, जिससे उसकी पत्नी गिरकर घायल हो गई। उसकी पत्नी को उपचार के लिए लुधियाना डीएमसी में दाखिल करवाया गया है। मामलें की जाच कर रहे बलजिंद्र सिंह ने बताया पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। ढाबे पर पोस्त बेचने वाला गिरफ्तार संवाद सूत्र, खुईखेड़ा : जिले के एक गांव के निकट एक ढाबा चलाने वाले व्यक्ति को थाना खुईखेड़ा पुलिस ने 15 किलो चूरापोस्त सहित काबू किया है। जांच अधिकारी एएसआइ भगत सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान जब वह फाजिल्का से अबोहर जा रहे थे तो गांव घल्लू के निकट मुखबिर ने सूचना दी कि राजस्थान के जायल निवासी रमेश दारा अपने ढाबे पर चूरा पोस्त लाकर बेचता है। अगर अभी रेड की जाए तो उसे काबू किया जा सकता है। उन्होंने सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ ढाबे पर रेड की तो वहां से 15 किलो पोस्त बरामद की। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी