घर में घुस युवक पर फायरिग करने वाले सातों हमलावर फरार

शांति नगर में पैसे के लेनदेन को लेकर आदर्श शर्मा नामक युवक के घर में घुस हमलाकर अंधाधुंध फायरिग करने वाले सातों हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 10:36 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 10:36 PM (IST)
घर में घुस युवक पर फायरिग करने वाले सातों हमलावर फरार
घर में घुस युवक पर फायरिग करने वाले सातों हमलावर फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शांति नगर में पैसे के लेनदेन को लेकर आदर्श शर्मा नामक युवक के घर में घुस हमलाकर अंधाधुंध फायरिग करने वाले सातों हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। गोलीकांड के दौरान घायल हुए आदर्श के पांच गोली जांघ पर और एक गोली हिप पर लगी थी। उसका इलाज फरीदकोट मेडिकल कालेज में चल रहा है, हालत खतरे से बाहर है। एएसआइ जंग सिंह ने कहा कि पुलिस आरोपितों को पकड़ने के लिए उनके घरों में छापेमारी कर रही है, लेकिन वे घरों से फरार हैं। पुलिस आरोपितों को पकड़ने के लिए कार्रवाई कर रही है।

जांच अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई है और छह से ज्यादा लोगों को कैद पाया गया है। इन आरोपितों में मोहित गिल, राजन भंडारी, माइकल भंडारी, सोनू लेलीवाला, नन्नू तेजी, गगन शूटर और सूर्या शामिल हैं।

दूसरी ओर आदर्श शर्मा ने पुलिस को दिए बयानों में कहा कि उनका कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था और इसी रंजिश के चलते हमलावरों 1 मई की रात साढ़े 9 बजे जब वे अपना मोटरसाइकिल घर के अंदर कर रहा था तो आधा दर्जन से ज्यादा युवा जिनके पास असलहा था घुस आए और बिना बात फायरिग शुरू कर दी। पिस्तौल के साथ की फायरिग के दौरान छह गोली जिसमें पांच गोली जांघ पर और एक गोली हिप पर लगी ।जिसके चलते जख्मी होने पर वे गिर पड़ा और फायरिग की आवाजें सुन आस पड़ोस के लोग इक्ट्ठा होता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। फायरिग के दौरान दो दजर्न के ज्यादा फायर किये गए।

chat bot
आपका साथी