बारिश से गिरी घर की छत, बाल-बाल बची सास-बहू

मुद्दकी के गिल रोड पर वार्ड पांच बुधवार रात तेज बारिश के कारण एक घर की छत गिर गई जब छत गिरी तो सास और बहू कमरे में सो रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:46 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:46 PM (IST)
बारिश से गिरी घर की छत, बाल-बाल बची सास-बहू
बारिश से गिरी घर की छत, बाल-बाल बची सास-बहू

संवाद सूत्र, मुद्दकी (फिरोजपुर) :

मुद्दकी के गिल रोड पर वार्ड पांच बुधवार रात तेज बारिश के कारण एक घर की छत गिर गई, जब छत गिरी तो सास और बहू कमरे में सो रही थी। चारपाई एक तरफ होने के उनका बचाव हो गया कारण हादसा होने से बच गया। बुजुर्ग तेज कौर और उसकी बहू महिदर कौर ने बताया कि बुधवार रात को वह दोनों जब सो रही थी तो कमरे की छत गिर गई। उनकी चारपाई एक तरफ होने कारण वे बच गए।

वार्ड नंबर पांच की पार्षद परवीन कौर और उनके पति सुरिदर सिंह चौधरी ने बताया किपरिवार के अलावा वार्ड के कुछ और परिवारों का भी बारिश में नुक्सान हुआ है । पीड़ित परिवारों की ओर से जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।

सीवरेज के ढक्कन में बाइक फंसने से घायल की मौत संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर के कैंट रोड पर एक स्कूल के निकट 21 जुलाई को मोटरसाइकिल सीवरेज के ढक्कन में फंस गया था, जिस कारण मोटरसाइकिल से गिरकर एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे उपचार के दौरान सरकारी अस्पताल फाजिल्का में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे श्रीगंगानगर ले जाया गया और बाद में चंडीगढ़ में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी ईलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि मृतक के शव को शनिवार को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल मोर्चरी में लगाया गया।

मृतक युवक सोनू (26) के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि 21 जुलाई को सोनू अपने एक दोस्त के साथ दोपहर को मछलियां पकड़ने के लिए गया था। रात को 9.30 बजे जब वह मछलियां पकड़कर घर लौट रहे थे तो कैंट रोड पर सीवरेज का ढक्कन खुला होने के कारण मोटरसाइकिल उसमें फंस गया और वह गिर गए। इस दौरान सोनू बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए पहले फाजिल्का के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक होने के चलते उसे फरीदकोट रेफर कर दिया। लेकिन परिजन उसके अच्छे ईलाज के लिए उसे श्रीगंगानगर ले गए, जहां पांच दिन उसका ईलाज चला। लेकिन वहां भी डाक्टरों ने जवाब दे दिया, जिसके बाद परिजन उसे लेकर पीजीआई चंडीगढ़ में लेकर पहुंचे। लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

chat bot
आपका साथी