सुसाइड नोट में लिखे नाम, अधिकारियों पर पुलिस मेहरबान

सहकारी सभा जीरा के जूनियर सहायक गुरिदरजीत सिंह का सुसाइड नोट मिलने के चार दिन बाद भी थाना मल्लांवाला ने आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 11:42 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 11:42 PM (IST)
सुसाइड नोट में लिखे नाम, अधिकारियों पर पुलिस मेहरबान
सुसाइड नोट में लिखे नाम, अधिकारियों पर पुलिस मेहरबान

संवाद सूत्र, मल्लांवाला (फिरोजपुर) : सहकारी सभा जीरा के जूनियर सहायक गुरिदरजीत सिंह का सुसाइड नोट मिलने के चार दिन बाद भी थाना मल्लांवाला ने आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की। एडिशनल ड्यूटी फिरोजपुर से न काटे जाने और रिश्वत मांगने के कारण मानसिक तनाव में पीड़ित ने शनिवार सुबह जहर पी लिया था। मृतक की पत्नी मनजीत कौर ने सुसाइड नोट पुलिस के सुपुर्द कर दिया था।

एसएचओ थाना मल्लांवाला बलराज सिंह ने कहा कि अभी फिरोजपुर सहकारी सभा कार्यालय में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही पुलिस कार्रवाई करेगी। सहकारी सभा जीरा के जूनियर सहायक ने आत्महत्या के लिए सहकारी सभा फिरोजपुर के दो अधिकारियों को जिम्मेदार बताया था। गुरिदरजीत सिंह की सप्ताह में तीन दिन फिरोजपुर आफिस में एडिशनल ड्यूटी लगा दी गई थी। सुसाइट नोट के मुताबिक उसने एडिशनल ड्यूटी काटने के लिए कई बार अधिकारियों को कहा, लेकिन ड्यूटी नहीं काटी गई। इतना ही नहीं ड्यूटी देने पर भी उसे अनुपस्थित कर दिया और उसे मानसिक तौर पर परेशान किया जा रहा है।

सहकारी सभा के जूनियर सहायक गुरिदरजीत सिंह का सुसाइट नोट मिल जाने के बावजूद पुलिस ने आरोपित दो अधिकारियों पर पर्चा दर्ज नहीं किया। थाना प्रभारी बलराज सिंह ने कहा कि पहले शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। (बाक्स) हेड क्वार्टर को भेजा सुसाइड नोट

पुलिस इस मामले में फिरोजपुर में सहकारी सभा अधिकारियों से पूछताछ कर रही है। विभाग की तरफ से अभी जांच के लिए टीम नहीं बनाई गई। मृतक जूनियर सहायक के सुसाइड नोट की कापी विभाग के हेडक्वार्टर चंडीगढ़ भेज दी गई है।

-सुनील कुमार, जिला सहकारी अधिकारी

chat bot
आपका साथी