चिंट्टा पीने से रोकने पर पत्नी पर हमला करने वाला 21 दिन बाद भी फरार

गांव सोढ़ी नगर में विवाहित महिला मनजिदर कौर पर तलवार से हमला कर घायल करने वाले उसके पति जगरूप सिंह व ससुर निशान पर पुलिस ने भले ही पर्चा दर्ज किया है लेकिन दोनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त 21 दिनों के बाद भी बाहर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:21 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:21 AM (IST)
चिंट्टा पीने से रोकने पर पत्नी पर हमला करने वाला 21 दिन बाद भी फरार
चिंट्टा पीने से रोकने पर पत्नी पर हमला करने वाला 21 दिन बाद भी फरार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव सोढ़ी नगर में विवाहित महिला मनजिदर कौर पर तलवार से हमला कर घायल करने वाले उसके पति जगरूप सिंह व ससुर निशान पर पुलिस ने भले ही पर्चा दर्ज किया है, लेकिन दोनों आरोपित पुलिस की गिरफ्त 21 दिनों के बाद भी बाहर हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपितों के घर छापामारी की जा रही है ,लेकिन वे घर में फरार हैं ।

पीड़िता मनजिदर कौर कहती है कि उन्हें इंसाफ नही मिला कि क्योंकि पुलिस उसके पति व ससुर को काबू नहीं कर रही। दोनों बाप बेटा घर में होने के बावजूद पुलिस उन्हें काबू नही कर रही। दूसरी ओर मामले की जांच कर रहे एएसआइ जसबीर सिंह कहते हैं कि उनकी टीम हर रोज आरोपित जगरूप सिंह और निशान सिंह को काबू करने के लिए गांव सोढ़ी नगर में छापामारी कर रही है, लेकिन दोनों आरोपित घर से फरार हैं। अधिकारी ने बताया कि पड़ोसी भी कुछ बताने को तैयार नही हैं, जबकि घायल मनजिदर कौर ने आरोप लगाया था कि उसका पति चिट्टे व ससुर शराब का नशा करता है, नशा करने से रोकने पर ही दोनों ने उस पर तलवार से हमला किया था।

महिला मनजिदर कौर का कहना है कि जिन्होंने उसकी वे हालत बनाई है उन पर किसी प्रकार का रहम नही होना चाहिए। वे पुलिस प्रशासन से मांग करती है ऐसे आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और उन्हें जल्द से जल्द काबू किया जाए, ताकि उसे इंसाफ मिल सके । अदालत से जमानत लेने की फिराक में हैं आरोपित

एएसआइ जसबीर सिंह ने बताया कि मनजिदर कौर का पति जगरूप सिंह और ससुर निशान सिह अदालत से जमानत लेने की फिराक में हैं और ससुर पहले भी जमानत के लिए अर्जी दे चुका है। पुलिस जल्द ही दोनों को काबू कर लेगी।

chat bot
आपका साथी