युवती ने बुलाया घर, परिवार ने किशोर को पिलाया जहर

जिले के एक गांव के रहने वाले किशोर ने एक लड़की व उसके पारिवारिक सदस्यों पर घर में बुलाकर मारपीट करने और जहर पिलाने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:15 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:15 PM (IST)
युवती ने बुलाया घर, परिवार ने किशोर को पिलाया जहर
युवती ने बुलाया घर, परिवार ने किशोर को पिलाया जहर

संवाद सूत्र, फिरोजपुर: जिले के एक गांव के रहने वाले किशोर ने एक लड़की व उसके पारिवारिक सदस्यों पर घर में बुलाकर मारपीट करने और जहर पिलाने के आरोप लगाए हैं। घायल आवस्था में किशोर को मोगा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पुलिस ने युवक के बयान दर्ज कर लिए हैं।

थाना सदर फिरोजपुर के जांच अधिकारी एएसआइ जोगिद्र सिंह ने बताया कि किशोर ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी जान पहचान की एक युवती ने 21 अक्टूबर को फोन करके उसे घर बुलाया। पहले तो उसने उससे क्या काम है, के बारे में पूछा लेकिन उसने कहा कि वह घर आ जाए। उसके कहने पर वह उसके घर चला गया। लेकिन इतने में युवती का पिता व उसकी मां बाहर से घर आ गए और दोनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे मार देने की नीयत के साथ मारपीट करते हुए उसे कोई दवाई पिला दी, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। युवक को पहले सिविल अस्पताल फिरोजपुर में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे मोगा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने तीन आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

चोरी के गार्डर खरीदने वाला व बेचने वाला काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने दो व्यक्तियों को चोरी के गार्डरों सहित काबू किया है। एएसआइ सुरिद्रपाल को मंगलवार को मुखबिर ने सूचना दी कि गुरभेज सिंह वासी सिवल लाइन फेस 2 फाजिल्का लोहे के गार्डर चोरी करके सन्नी कुमार निवासी धर्म नगरी की कबाड़ की दुकान फाजिल्का रोड के निकट हनुमान कंडा अबोहर पर बेच रहा है। पुलिस ने दुकान पर छापेमारी कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी