युवक का शव न देने पर अस्पताल के खिलाफ धरने पर बैठा परिवार

निजी अस्पातल में मृतक नौजवान का शव न मिलने पर वीरवार को पीड़ित परिवार नेफिरोजपुर-फाजिल्का राजमार्ग पर गाव खई फेमे के के पास एक निजी अस्पताल के खिलाफ धरना दिया जिस कारण रोड की दोनो तरफ वाहनों की लंबी लंबी कतार लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:57 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:57 PM (IST)
युवक का शव न देने पर अस्पताल के खिलाफ धरने पर बैठा परिवार
युवक का शव न देने पर अस्पताल के खिलाफ धरने पर बैठा परिवार

संवाद सूत्र. फिरोजपुर : निजी अस्पातल में मृतक नौजवान का शव न मिलने पर वीरवार को पीड़ित परिवार नेफिरोजपुर-फाजिल्का राजमार्ग पर गाव खई फेमे के के पास एक निजी अस्पताल के खिलाफ धरना दिया, जिस कारण रोड की दोनो तरफ वाहनों की लंबी लंबी कतार लग गई।

पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी बहू राज कौर (27) की सड़क हादसे मे मौत हो गई थी और उनका बेटा सोनू (30) दो मई को फिरोजपुर-जीरा रोड पर मिश्री वाला मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था, जिस को फिरोजपुर के एक निजी अस्पताल भर्ती था और वीरवार को उसकी मौत हो गई। अस्पताल के अधिकारी उनका शव देने से इन्कार कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह एक कोरोना है केस। इसीलिए उन्होंने धरना दिया है। धरने से सड़क के दोनों ओर ट्रैफिक जाम हो गया। खबर लिखे जाने तक पीड़ित परिवार का धरना जारी था।

गंग कैनाल से मिला पूर्व पंच का शव संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का):

जिले के गांव पतरेवाला से 30 अप्रैल को घर से गए पूर्व पंच का शव आखिरकार वीरवार को राजस्थान के निकट गंगकैनाल से बरामद हो गया है। इससे पहले उक्त व्यक्ति का मोटरसाकिल एक मई को गांव आजमवाला के निकट गंगकैनाल में से मिला था। गोताखोरों ने उक्त व्यक्ति को ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका था। उधर, थाना खुईखेड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को काबू भी किया है।

थाना प्रभारी रजिद्र कुमार ने बताया कि गांव पतरेवाला निवासी परमजीत कौर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 30 अप्रैल की रात करीब आठ बजे उसका पति मलकीत सिंह अपने मोटरसाइकिल पर घर से बाहर किसी कार्य के लिए गया था। लेकिन देर रात्रि तक वह वापस नहीं आया, जिसके बाद उसके परिवार ने सारी रात गांव व गांव के आसपास मलकीत सिंह की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन सुबह जब वह मलकीत सिंह को ढूंढते हुए गंगकैनाल के निकट आजमवाला पुल के निकट पहुंचे तो नहर में से मोटसाइकिल मिला, जबकि नहर के किनारे खून बिखरा हुआ था, जिस पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो तेजविदर सिंह वासी कोठा सुरगापुरी दोदा, कश्मीर सिंह वासी गांव भंगाला उर्फ कुंडला व सीमा रानी वासी आजमवाला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पुलिस के अनुसार उक्त लोगों ने हत्या की बात कबूली है, जिस संबंधी पुलिस ने तीनों को अदालत में पेश करके दो दिन का रिमांड हासिल किया, जबकि वीरवार को उक्त व्यक्ति का शव बरामद हो गया है। उन्होंने बताया कि शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा जा रहा है, जिसके बाद शुक्रवार सुबह आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी