नई खरीदी कार का उतरा रंग, कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर सहित पांच पर केस

फिरोजपुर के गांव चक्क जमीत सिंह वाला में रहने वाले गुरुसाहिब सिंह को दहेज में मिली 32 लाख की फा‌र्च्यूनर कार डिफेक्टिड निकली जोकि उसके ससुराल वालो ने सिरसा की डबवाली रोड नजदीक महाराज पैलेस मालिक टयोटा से 21 नंबवर 2020 को खरीदी थी। कार की पहली सर्विस के बाद ही उसकी रंग उतरने लगा। पत्नी रमनीत कौर समेत गुरसाहिब ने कंपनी मालिकों से बातचीत की तो वह आनाकानी करने लगे

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:48 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:48 PM (IST)
नई खरीदी कार का उतरा रंग, कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर सहित पांच पर केस
नई खरीदी कार का उतरा रंग, कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर सहित पांच पर केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर के गांव चक्क जमीत सिंह वाला में रहने वाले गुरुसाहिब सिंह को दहेज में मिली 32 लाख की फा‌र्च्यूनर कार डिफेक्टिड निकली, जोकि उसके ससुराल वालो ने सिरसा की डबवाली रोड नजदीक महाराज पैलेस मालिक टयोटा से 21 नंबवर 2020 को खरीदी थी। कार की पहली सर्विस के बाद ही उसकी रंग उतरने लगा। पत्नी रमनीत कौर समेत गुरसाहिब ने कंपनी मालिकों से बातचीत की तो वह आनाकानी करने लगे, जिसके बाद फिरोजपुर के एसएसपी के पास शिकायत की तो जांच के बाद कंपनी के मैनेजिग डायरेक्टर अक्ष्य मलिक समेत पांच अधिकारियों के खिलाफ थाना लक्खोके बहराम में पर्चा दर्ज किया गया ।

गांव चक्क जमीत सिंह वाला निवासी गुरसाहिब ने बताया कि शादी से पहले खरीदी कार की कीमत 32 लाख 12 हजार 92 रुपये थी । दिसंबर माह में शादी के बाद कार घर आई तो कुछ दिनों बाद उसे धुलाने के लिए सर्विस स्टेशन ले जाया गया, जहां उसका रंग उतरने लगा। ससुराल वालों से बात की तो उन्होंने कंपनी मालिक को शिकायत की, लेकिन उन्होंने कार को वापस देने के लिए कहा । गाड़ी कंपनी को दी गई और दूसरी गाड़ी देने की बात की तो कंपनी मालिक आनकानी करने लगे।

इसके बाद तीन मार्च 2021 को एसएसपी के पास शिकायत कर दी । जांच के बाद मामले को सही पाया गया और आटो वकर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बरवाला रोड हिसार (हरियाणा)के मैनेजिग डायरेक्टर अक्ष्य मलिक, चेयरमैन मार्फत मलिक समेत पांच कंपनी मुलाजिमों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया । एएसआइ सुखदेव राज ने कहा कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी