पंचायत में पैसे लौटाने को कहा तो सरपंच के घर में घुसकर की मारपीट

ंचायत के बीच सरपंच ने लोगों के पैसे लौटाने को कहा तो आरोपित ने साथियों के साथ घर में घुस कर सरपंच की पिटाई कर डाली। घायल सरपंच इलाज के लिए अस्पताल भर्ती हुआ तो पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:53 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:53 PM (IST)
पंचायत में पैसे लौटाने को कहा तो सरपंच के घर में घुसकर की मारपीट
पंचायत में पैसे लौटाने को कहा तो सरपंच के घर में घुसकर की मारपीट

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : पंचायत के बीच सरपंच ने लोगों के पैसे लौटाने को कहा तो आरोपित ने साथियों के साथ घर में घुस कर सरपंच की पिटाई कर डाली। घायल सरपंच इलाज के लिए अस्पताल भर्ती हुआ तो पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

थाना मल्लांवाला की सहायक इंस्पेक्टर दीपिका रानी ने बताया कि शिकायतकर्ता बलवंत सिंह निवासी बस्ती खुशहाल सिंह वाला ने बताया कि मंगलवार को रंजिशन आरोपित नाजर सिंह, परमजीत कौर निवासी बस्ती गुरु तेग बहादुर, जैली निवासी बूड़े वाला और दलजीत सिंह निवासी माछीवाड़ा ने उसके घर में दाखिल होकर उसके साथ मारपीट की और मारने की धमकियां दी। पीड़ित ने कहा कि आरोपित ने कई लोगों के पैसे देने थे। पंचायत में उन्होंने आरोपित को सभी के पैसे लौटाने को कहा था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

सौतेले ससुर ने घर में अकेली बहू से की छेड़छाड़ संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : घर में अकेली बहू से सौतेले ससुर ने अश्लील हरकतें की और विरोध करने पर हाथापाई करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। घटना के बाद आरोपित घर से फरार हो गया जबकि पीड़ित महिला अस्पताल में भर्ती है। थाना फिरोजपुर सदर की सहायक इंस्पेक्टर परमजीत कौर ने बताया कि पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह एक वर्ष पहले हुआ था और उसके ससुर की कुछ समय पहले मौत होने के कारण सास सुमित्रा ने पप्पू के साथ विवाह किया था।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी सास मंगलवार को काम करने गई हुई थी और उसका पति भी घर से बाहर था। इस दौरान वह घर में अकेली थी और जब वह घर में दोपहर के समय खाना बनाने के लिए रसोई में गई तो आरोपित पप्पू भी उसके पीछे आ गया और उसे पकड़ कर अश्लील हरकतें करने लगा और उसने कपड़े भी फाड़ दिए। मामले की जांच कर रही परमजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी