मकान मालिक से परेशान किरायेदार ने की खुदकुशी

किराये के कमरे में चूल्हे पर रोटी बनाने और आग सेंकने पर एतराज करते हुए मकान मालिक ने झगड़ा किया तो परेशान किरायेदार ने फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 11:15 PM (IST)
मकान मालिक से परेशान किरायेदार ने की खुदकुशी
मकान मालिक से परेशान किरायेदार ने की खुदकुशी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : किराये के कमरे में चूल्हे पर रोटी बनाने और आग सेंकने पर एतराज करते हुए मकान मालिक ने झगड़ा किया तो परेशान किरायेदार ने फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। 26 वर्षीय मृतक कार मैकेनिक था। थाना सिटी में मकान मालिक के खिलाफ आत्महत्या के मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी कुलदीप सिंह ने कहा कि फिलहाल आरोपित फरार है।

निशा निवासी शांति नगर फिरोजपुर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका पति सुरेश कुमार कार रिपेयर का काम करता था और मनमोहन सिंह के मकान में किराये के एक कमरे में रहते थे। कमरा एक होने कारण वे कमरे में ही रोटियां बनाते थे और आग सेंकते थे । कमरे में चूल्हा जलाने पर मनमोहन सिंह अकसर उसके पति के साथ झगड़ा करता था। मकान मालिक के झगड़े से उसका पति काफी परेशान रहने लगा, जिसके चलते उसके पति सुरेश कुमार ने बीते शनिवार की रात करीबन दस बजे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। थाना सिटी फिरोजपुर में मकान मालिक के खिलाफ खुदकुशी के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सहायक इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने कहा कि फिलहाल आरोपित पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। आरोपित अभी गिरफ्त से बाहर है। मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिवार वालों से सुपुर्द कर दिया है।

घर में घुस महिला से की मारपीट संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में संत नगरी निवासी डेढ़ दर्जन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं। एसएचओ इंस्पेक्टर तेजिद्रपाल सिंह के अनुसार सीडफार्म पक्का निवासी सर्बजीत कौर पत्नी मुकंद सिंह ने बताया कि 20 फरवरी को मोहल्ला संत नगरी निवासी अमन व राहुल सुअर खरीदने के लिए उसके घर पहुंचे थे कि उनका पीछा करती हुई तीन कारों में सवार युवक घर के अंदर घुस आए और अमन से मारपीट करने लगे। शिकायतकर्ता महिला के अनुसार उसने बीच-बचाव का प्रयास किया, तो हमलावर युवकों ने उसे भी पीट डाला। घायल महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सर्बजीत कौर के बयान पर मोहल्ला संत नगरी निवासी भालू, विजय, अजय, छोटा काकू, अंकित पीनिया, विकास के अलावा फाजिल्का निवासी राजा व मलोट निवासी योगी सहित 7-8 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी