ट्रेन में मिली किशोरी को आरपीएफ के किया हवाले

बांद्रा टर्मिनल्स से अमृतसर आ रही थी ट्रेन नंबर 12925 (पश्चिम सुपर फास्ट एक्सप्रेस) में छह दिसंबर को टीटीआइ राजीव रंजन को टिकट चेकिग के दौरान ट्रेन के वातानुकूलित कोच बी-2 में लगभग 16 वर्ष की एक अकेली किशोरी मिली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 09:59 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 09:59 PM (IST)
ट्रेन में मिली किशोरी को आरपीएफ के किया हवाले
ट्रेन में मिली किशोरी को आरपीएफ के किया हवाले

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर:

बांद्रा टर्मिनल्स से अमृतसर आ रही थी ट्रेन नंबर 12925 (पश्चिम सुपर फास्ट एक्सप्रेस) में छह दिसंबर को टीटीआइ राजीव रंजन को टिकट चेकिग के दौरान ट्रेन के वातानुकूलित कोच बी-2 में लगभग 16 वर्ष की एक अकेली किशोरी मिली। पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के अमरोहा की रहने वाली है। उसने अपने पिता का नाम तथा उनका मोबाइल नंबर भी बताया।

उन्होंने फोन पर नियंत्रण कक्ष के माध्यम से रेलवे सुरक्षा बल / पानीपत एवं चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचित किया। ट्रेन के पानीपत पहुंचने के पश्चात उसे उसके माता-पिता से मिलाने के लिए रेलवे सुरक्षा बल, पानीपत को सौंप दिया गया। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक चेतन तनेजा ने टीटीआइ राजीव रंजन की प्रशंसा की।

एसबीएस यूनिवर्सिटी में रोजगार मेला 10 को संवाद सहयोगी,फिरोजपुर: घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत जिला ब्यूरो आफ रोजगार का दूसरा हाई एंड रोजगार /स्व-रोजगार मेला 10 दिसंबर को शहीद भगत सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी में लगाया जाएगा। डिप्टी कमिश्नर -कम-चेयरमैन दविंदर सिंह ने बताया कि इस हाई एंड रोजगार मेले में नामी कंपनियों की तरफ से नौजवानों की इंटरव्यू की प्रक्रिया द्वारा चुना जाएगा। इस मेले में उपस्थित होने वाली कंपनियों की तरफ से टैक्निकल योग्यता रखने वाले चुने गए उम्मीदवारों को 2.50 लाख रुपए से अधिक के सालाना पैकेज की नौकरियां फूल की जाएंगी। एक दिवसीय हाई एंड रोजगार मेले के अलावा स्व -रोजगार मेले का आयोजन भी किया जाएगा, जिसमें अलग -अलग विभाग और एजेंसियां भी हिस्सा लेंगी। उम्मदवार अधिक जानकारी के लिए संबंधित दफ्तर में पहुंच सकते हैं या हेल्पलाइन नंबर 94654 -74122 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी