अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री के नाम विधायक को सौंपा ज्ञापन

विशेष अध्यापक यूनियन पंजाब के सूबा प्रधान वरिंदर कुमार वोहरा की ओर से रविवार को यूनियन की मांगों के संबंध शिक्षामंत्री पंजाब विजेइन्दर सिगला के नाम जीरा हलके के विधायक कुलबीर सिंह जीरा को ज्ञापन सौंपा और मीटिग के लिए समय लेकर देने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 10:21 PM (IST)
अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री के नाम विधायक को सौंपा ज्ञापन
अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री के नाम विधायक को सौंपा ज्ञापन

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : विशेष अध्यापक यूनियन पंजाब के सूबा प्रधान वरिंदर कुमार वोहरा की ओर से रविवार को यूनियन की मांगों के संबंध शिक्षामंत्री पंजाब विजेइन्दर सिगला के नाम जीरा हलके के विधायक कुलबीर सिंह जीरा को ज्ञापन सौंपा और मीटिग के लिए समय लेकर देने की मांग की।

इस मौके पर वरिंदर वोहरा ने बताया कि उनकी यूनियन के साथ संबंधित अध्यापक साल 2005 से विशेष जरूरतों वाले बच्चों को पढ़ाने के अलावा अन्य सहूलियतें भी प्रदान कर रहे हैं, परंतु सरकार ने 2018 से शिक्षा अभियान में काम करते अध्यापकों को तो विभाग में रेगुलर कर लिया, परंतु आइईआरटी अध्यापकों को रेगुलर नहीं किया। यहां तक कि विभागीय अधिकारियों के साथ बार -बार मीटिग करने पर कोई भी हल नहीं मिल रहा।

उन्होंने मांग की कि उनको जल्द ही शिक्षा मंत्री से मीटिग का टाइम दिया जाए और उनकी मांगों का हल करवाया जाए। उन्होंने चेतावनी देते कहा कि यदि मार्च तक रेगुलर नहीं किया गया तो एक अप्रैल से मोहाली में अनिश्चित समय के लिए धरना लगा दिया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी पंजाब सरकार की होगी। वासवीर सिंह भुल्लर बने पीएसएमएसयू के प्रदेशाध्यक्ष संवाद सूत्र, फिरोजपुर : : पंजाब स्टेट मिनिस्टीरियल सर्विसिज यूनियन पंजाब की प्रदेश समिति के चुनाव संजीव कौड़ा की अध्यक्षता में हुए, जिसमें पीएसएमएसयू की प्रदेश समिति के चुनाव के लिए सात सदस्यी कमेटी का गठन किया गया। इस दौरान वासवीर सिंह भुल्लर को पीएसएमएसयू पंजाब का प्रदेश अध्यक्ष, मेघ सिंह सिद्धू प्रदेश चेयरमैन, रघवीर सिंह बडवाल को प्रदेश मुख्य सलाहकार, मनदीप सिंह सिद्धू को प्रदेश महासचिव, मनोहर लाल को प्रदेश सीनियर उपप्रधान, गुरमेल सिंह को प्रदेश सीनियर उपप्रधान, सरबजीत सिंह को प्रदेश वित सचिव चुना गया।

chat bot
आपका साथी