सुरिद्र बने अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रधान

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पंजाब की चुनावी बैठक में सुरिंद्र अग्रवाल को नए प्रदेश प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सुरिद्र अग्रवाल आइएएस हिमांशु अग्रवाल के पिता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:01 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:01 PM (IST)
सुरिद्र बने अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रधान
सुरिद्र बने अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रधान

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पंजाब की चुनावी बैठक में सुरिंद्र अग्रवाल को नए प्रदेश प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सुरिद्र अग्रवाल आइएएस हिमांशु अग्रवाल के पिता है। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण ने विशेष रूप से हिस्सा लिया, जिन्होंने पंजाब की नई टीम की घोषणा करते हुए सुरेन्द्र अग्रवाल को प्रांतीय अध्यक्ष, मोहाली के रजनीश मित्तल को महामंत्री, बटाला के अंजन बांसल को वरिष्ट उपाध्यक्ष, फिरोजपुर के लालचंद गोयल को कोषाध्यक्ष, होशियारपुर के नवदीप सेठी, पटियाला के योगेश अग्रवाल, व लुधियाना के प्रमोद अग्रवाल तथा मनमोहन मित्तल को उपाध्यक्ष, नाभा के ओमप्रकाश, जीरा के नरपिन्द्र अग्रवाल, फाजिल्का के संजीव मार्शल व गिद्दबाहा के दीपक गर्ग को उप-महामंत्री नियुक्त किया गया है।

हरीश गोयल ने बताया कि सुरिंद्र अग्रवाल इससे पहले फिरोजपुर में जिला अध्यक्ष पद पर सेवाएं दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर के किसी व्यक्ति द्वारा पंजाब अग्रवाल सम्मेलन का नेतृत्व करने से भाईचारे में आपसी प्यार व समर्पण की भावना बढ़ेगी। सुरिंद्र अग्रवाल ने कहा कि सम्मेलन पदाधिकारियो द्वारा जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है, उसे पूरी निष्ठा व तनदेही के साथ वह निभाएंगे और संगठन की भलाई के लिए कार्य करेंगे।

अग्रवाल परिवार मिलन सम्मेलन सात को संवाद सहयोगी,फिरोजपुर: अग्रवाल परिवार मिलन मंच की ओर से प्रथम परिवार मिलन सम्मेलन सात अगस्त को श्री शीतला माता मंदिर फिरोजपुर छावनी में सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक आयोजित किया जाएगा। धर्मेंद्र कुमार बंासल ने बताया कि इस सम्मेलन में प्रदेश से लगभग 200 अग्रवाल परिवार जोकि वर-वधू की तलाश में उपस्थित होंगे।

सम्मेलन में उपस्थित अतिथियों के भोजन की व्यवस्था अमित गुप्ता पीसीएस एसडीएम अबोहर के सहयोग से की जाऐगी। इस सम्मेलन में उपस्थित होने के लिए किसी अग्रवाल परिवार से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा और इसमें वास्तु शास्त्री व ज्योतिषाचार्य संजीव अग्रवाल, मेरठ रत्न व मेरठ गौरव उत्तर प्रदेश से मुख्य अतिथि होंगे, जबकि पंचकूला हरियाणा से राजेश वशिष्ठ, अर्चना कपूर, सुखविदर सिंह, रुड़की से गोपाल राजू, गाजियाबाद से आचार्य सागर, मेरठ से ज्योतिषाचार्या आशा त्यागी, अंक ज्योतिष विशेषज्ञा श्रीमती हिमशिखा, पुलकित अग्रवाल व अन्य विद्वान/विदुषी अतिथि भी इसमें निशुल्क सेवा देने के लिए प्रस्तुत होंगे। यह सम्मेलन मुकेश बंसल, विजय सिगला, मोहित बंसल, हरिचंद गुप्ता, धीरज गर्ग, यश बंसल, पीयूष बांसल के सहयोग से आयोजित होगा। इसके अलावा सम्मेलन में धर्मेन्द्र कुमार बांसल की विज्ञान से संबंधित पुस्तक तिल विज्ञान अद्भुत रहस्य का विमोचन भी किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी