किरयाना स्टोरी में एक सप्ताह में दूसरी बार चोरी, धरने पर बैठे दुकानदार

नाइट क‌र्फ्यू में चोरों ने शहर की मल्लवाल रोड की पाश मार्केट से स्थित बजाज किरयाना स्टोर से मंगलवार तड़के एक सप्ताह में दूसरी बार चोरी कर ली जिसके विरोध में गुस्साए दुकानदारों ने डेढ़ घंटा बस स्टैंड को जाने वाली रोड को जाम कर धरना दिया और बाद में डेढ़ घंटा शहीद उधम सिंह चौक में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 10:43 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 10:43 PM (IST)
किरयाना स्टोरी में एक सप्ताह में दूसरी बार चोरी, धरने पर बैठे दुकानदार
किरयाना स्टोरी में एक सप्ताह में दूसरी बार चोरी, धरने पर बैठे दुकानदार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : नाइट क‌र्फ्यू में चोरों ने शहर की मल्लवाल रोड की पाश मार्केट से स्थित बजाज किरयाना स्टोर से मंगलवार तड़के एक सप्ताह में दूसरी बार चोरी कर ली, जिसके विरोध में गुस्साए दुकानदारों ने डेढ़ घंटा बस स्टैंड को जाने वाली रोड को जाम कर धरना दिया और बाद में डेढ़ घंटा शहीद उधम सिंह चौक में पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की ।

इस दौरान बजाज किरयाना स्टोर के मालिक रवि बजाज ने बताया कि बीती 11 अप्रैल को उनकी दुकान से 50,000 की चोरी हो गई थी। इस संबंधी पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। अब 19 अप्रैल की रात चोर चौकीदार को धमकियां दे दुकान से डेढ़ लाख रुपए की चोरी कर ले गए। उन्होंने कहा कि नाइट क‌र्फ्यू में शहर के बाबा नामदेव चौक और शहीद ऊधम सिंह चौक में पुलिस का भारी नाका लगा होता है, परंन्तु उसके बावजूद चोरी हो गई। उन्होंने कहा कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दी गई है परन्तु पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की।

इस मौके मल्लवाल रोड मार्केट एसोसिएशन के प्रधान पुनीत राजपूत ने कहा कि अगर दुकानदारों को इंसाफ नहीं मिलता तो इस संघर्ष को ओर तेज किया जाएगा। इस मौके मूल चंद, दीपक गुप्ता, रोहित मनचंदा, ईशु सूद,आनंद कुमार , रवि बजाज,पम्मा सोढी, विपन कक्कड़, सुखदेव गुरेजा, शक्ति सोढी व अन्य दुकानदार मौजूद थे। जल्द गिरफ्त में होंगे चोर : डीएसपी

डीएसपी बरिदर सिंह और थाना प्रभारी सुखचैन सिंह ने कहा कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई है और करीब पांच बाइक सवारों ने घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि घटना करो अंजाम देने वाले जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे ।

chat bot
आपका साथी