जमीन के विवाद में परिवार से मिल पिता से की मारपीट

जमीन और जायदाद की खातिर खूनी रिश्ते भी एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला थाना घल्लखुर्द पुलिस ने दर्ज किया है जिसमें एक बेटे ने जमीन के लिए परिवार से मिलकर पिता को मारपीट कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 10:23 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:23 PM (IST)
जमीन के विवाद में परिवार से मिल पिता से की मारपीट
जमीन के विवाद में परिवार से मिल पिता से की मारपीट

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जमीन और जायदाद की खातिर खूनी रिश्ते भी एक दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला थाना घल्लखुर्द पुलिस ने दर्ज किया है, जिसमें एक बेटे ने जमीन के लिए परिवार से मिलकर पिता को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित बेटे सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना घल्लखुर्द के सहायक थानेदार धर्मपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता गुरदेव सिंह पुत्र गुरचरण सिंह वासी गांव भंबा लंडा ने बताया कि उसके बेटे बचित्र सिंह व गुरवीर सिंह दोनों शादीशुदा हैं। वह अपने बेटे बचित्र सिंह के साथ करीब 12 साल से रह रहा है, लेकिन उसका दूसरा बेटा गुरवीर सिंह, पोता परविंद्र सिंह, गुरबिंद्र सिंह व बहू हरजिंद्र कौर पत्नी गुरवीर सिंह उसे अपने हिस्से की जमीन उनके नाम करने के लिए कहते हैं, लेकिन मना किए जाने पर वीरवार को आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने शिकायतकर्ता के आरोपित बेटे, दो पोतों व बहू के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

शादी का झांसा दे किया युवती को अगवा, तीन पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना छावनी फिरोजपुर की पुलिस ने युवती को विवाह का झांसा देकर अगवा करने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि वीरवार को आरोपित साहिल अपनी एक्टिवा स्कूटरी पर उसके घर के बाहर आया और उसकी बेटी को अपने साथ ले गया, जिसके बाद पीड़ित ने आरोपित का पीछा किया, लेकिन वह उनके हाथ नहीं आया। पीड़ित ने बताया कि इसके बाद उसके परिवारिक सदस्यों ने साहिल के घर उसके पिता गोलू व माता लाली वासी गवाल टोली को जाकर सारी बात बताई तो आरोपितों ने उन्हें कहा कि जो करना है करलो उनकी बेटी की शादी अपने बेटे से करनी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी