मोटरसाइकिलों की टक्कर में बेटे की मौत, पिता घायल

दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की टक्कर पिता घायल हो गया जबकि बेटे की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:21 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:21 PM (IST)
मोटरसाइकिलों की टक्कर में बेटे की मौत, पिता घायल
मोटरसाइकिलों की टक्कर में बेटे की मौत, पिता घायल

संवाद सहयोगी, मक्खू (फिरोजपुर) : दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की टक्कर पिता घायल हो गया जबकि बेटे की मौत हो गई। थाना मक्खू के इलाके में बुधवार की सायं सात बजे हुई दुर्घटना पर पुलिस ने पर्चा दर्ज कर लिया है।

थाना मक्खू के सहायक इंस्पेक्टर प्रगट सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता कश्मीर सिंह निवासी जल्लू वाल ने बताया कि वह बुधवार की शाम सात बजे अपने बेटे जगप्रीत सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के पास जा रहा था तो मक्खू के नजदीक आरोपित जरनैल सिंह निवासी तलवंडी चौधरियां जिला कपूरथला ने मोटरसाइकिल से उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उसका बेटा जगप्रीत सिंह जख्मी हो गया, जब जगप्रीत को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई। जांच कर रहे प्रगट सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वाहन की टक्कर से घायल व्यक्ति की मौत संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव रायपुरा के निकट वीरवार रात वाहन की टक्कर से घायल की शुक्रवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सुखचैन (45) निवासी मोहन लाल पुत्र सुलतान रात को करीब नौ बजे अपने बाइक पर सवार होकर शहर से अपने गांव जा रहा था कि गांव रायपुरा के पास एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोग उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाए तो डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। परिजन उसे श्रीगंगानगर लेकर जा रहे थे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी