पाक की तरफ भागा तस्कर, दो किलो 14 ग्राम हेरोइन बरामद

भारत-पाक सीमा पर तैनात बीएसएफ के फिरोजपुर सैक्टर के अंतर्गत बीओपी बहादरके के सरकंडों में हलचल होती देख बीएसएफ जवान पोस्ट से उतरा तो नशा तस्कर सेम नाले में कूद गया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:16 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:16 PM (IST)
पाक की तरफ भागा तस्कर, दो किलो 14 ग्राम हेरोइन बरामद
पाक की तरफ भागा तस्कर, दो किलो 14 ग्राम हेरोइन बरामद

जागरण संवाददाता, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : भारत-पाक सीमा पर तैनात बीएसएफ के फिरोजपुर सैक्टर के अंतर्गत बीओपी बहादरके के सरकंडों में हलचल होती देख बीएसएफ जवान पोस्ट से उतरा तो नशा तस्कर सेम नाले में कूद गया और पाकिस्तान की तरफ भाग गया। इसके बाद बीएसएफ ने सर्च अभियान चलाया तो दो किलो 14 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। शुक्रवार सुबह 11.45 पर बीएसएफ ने नशा तस्कर की घुसपैठ को नाकाम किया। थाना गुरुहरसहाय में अज्ञात नशा तस्कर पर मामला दर्ज किया गया।

शुक्रवार सुबह बीएसएफ हवलदार स्वपन कुमार ड्यूटी के दौरान पोस्ट पर तैनात था। सीमा पर सरकंडों में हलचल होती देख हवलदार जांच के लिए पोस्ट से उतरा ही था कि आरोपित पास से निकलते पानी के नाले में कूद गया। हवलदार के मुताबिक नशा तस्कर पाकिस्तानी सीमा की तरफ भाग गया। आरोपित की पहचान नहीं हो सकी ।घटना की जानकारी बीएसएफ के अधिकारियों को दी गई तो मौके पर जवानों ने सर्च अभियान चला दो पैकेट हेरोइन बरामद। नशा तस्कर गुरुहरसहाय का था या पाकिस्तान से घुसपैठ करने का प्रयास कर रहा था अभी कहना मुश्किल है। इंस्टाग्राम पर महिला को भेजे अश्लील मैसेज, केस दर्ज संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने महिला को इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। महिला के पति ने आरोपित के खिलाफ पुलिस हेल्पलाइन पर शिकायत की थी, जिसकी पड़ताल साइबर क्राइम सेल द्वारा की गई व एसएसपी की मंजूरी के बाद आरोपित वरिदर कंबोज निवासी खुइयां सरवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी