हेरोइन व पिस्तौल के साथ तस्कर गिरफ्तार

छावनी के रेलवे क्वार्टर निवासी एक तस्कर को सीआइए स्टाफ पुलिस ने सेंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल के पास हेरोइन पिस्टल मैगजीन व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है जिसे पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:34 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:34 PM (IST)
हेरोइन व पिस्तौल के साथ तस्कर गिरफ्तार
हेरोइन व पिस्तौल के साथ तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर :

छावनी के रेलवे क्वार्टर निवासी एक तस्कर को सीआइए स्टाफ पुलिस ने सेंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल के पास हेरोइन, पिस्टल, मैगजीन व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है, जिसे पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस के मुताबिक असलहा सोनू उर्फ टिड्डी नामक तस्कर ने पिस्टल राजस्थान के एक व्यक्ति से खरीदा था।

सीआइए स्टाफ फिरोजपुर के इंस्पेक्टर अभिनव चौहान ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि सोनू उर्फ टिड्डी वासी ब्लाक नंबर 626 रेलवे क्वार्टर प्रेम नगर हेरोइन की तस्करी करता है, जोकि हेरोइन बेचने के लिए स्कूल के सामने खाली मैदान में खड़ा ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने रेड करते एक्टिवा सवार सोनू को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से 260 ग्राम हेरोइन, एक पिस्टल समेत मैगजीन, छह कारतूस 7.65 एमएम बरामद किए हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि तस्कर सोनू का पिता रेलवे में कर्मचारी था और उसकी मौत हो चुकी है। सोनू का भाई रेलवे कोच फैक्ट्री में काम करता है। पुलिस ने सोनू को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। पुलिस देख बाइक छोड़ा भागा तस्कर, 40 बोतल शराब बरामद संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : आरएसडी कालेज की बैकसाइड पर पुलिस की नाकांबदी देख एक तस्कर बाइक समेत शराब छोड़ भाग निकला। पुलिस ने बाइक पर बोरी में रबड़ की ट्यूब कर बांधी 40 बोतल शराब बरामद की है। थाना सिटी फिरोजपुर के सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान आरएसडी कालेज के नजदीक की नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान एक व्यक्ति को पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया, जब पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ बंधी बोरी की जांच की तो उसमें से 40 अवैध बोतल शराब बरामद हुई। प्रतिबंधित गोलियों के साथ पकड़ा गया बाइक सवार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना घल्लखुर्द पुलिस ने प्रतिबंधित गोलियों सहित एक व्यक्ति को काबू किया है। सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह ने बताया कि गांव शकूर के नजदीक से मोटरसाइकिल नंबर पीबी-05एजी-3226 पर सवार अमरजीत सिंह वासी बस्ती भाईका को 300 प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू किया है।

chat bot
आपका साथी