पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाने वाला तस्कर गिरफ्तार

नारकोटिक्स सेल पुलिस ने पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाने वाले एक तस्कर को 620 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। सरहदी गांव गट्टी राजोके निवासी ये तस्कर करीब दस साल से तस्करी में संलिप्त है और पिछले कुछ दिनों के भीतर 100 किलो हेरोइन पाकिस्तान तस्करों से मंगवाकर आगे बेच चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:21 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:21 PM (IST)
पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाने वाला तस्कर गिरफ्तार
पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाने वाला तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : नारकोटिक्स सेल पुलिस ने पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाने वाले एक तस्कर को 620 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। सरहदी गांव गट्टी राजोके निवासी ये तस्कर करीब दस साल से तस्करी में संलिप्त है और पिछले कुछ दिनों के भीतर 100 किलो हेरोइन पाकिस्तान तस्करों से मंगवाकर आगे बेच चुका है। बुधवार को आरोपित जगदीश उर्फ काला को अदालत में पेश कर आठ अगस्त तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

नारकोटिक्स सेल के एएसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि जगदीश उर्फ काला काफी सालों से हेरोइन तस्करी के कारोबार कर रहा है। आरोपित को मुखबरी के चलते मोटरसाइकिल के साथ बार्डर रोड स्थित गांव मधरे के पास 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया गया था और उसकी निशानदेही पर 600 ग्राम हेरोइन के दो पैकेट फिरोजपुर सेक्टर की चौंकी उल्लोके के निकट गेट नंबर 188 के पास खेत में दबाकर रखे गए बरामद किए गए। काला के चाचा के खेत भी कंटीली तार के पार हैं और इसी बात का फायदा उठा वे कई हेरोइन की खेप पाकिस्तान से मंगवाता था और डेढ़ लाख की कीमत में य एक पैकेट बेचता देता । 100 पैकेट हेरोइन के पाकिस्तान से मंगवा चुका है आरोपित

जांच अधिकारी अंग्रेज सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान काला ने स्वीकार किया कि उसके संबंध पाकिस्तानी तस्कर डौगर, साहबाज और पठान के साथ हैं और वह पाक तस्करों पर मोबाइल से बातचीत करता है। आरोपित पिछले कुछ दिनों में 100 पैकेट हेरोइन के पाकिस्तान से मंगवा चुका है।

हेरोइन और नशीली गोलियों के साथ दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने दो लोगों को काबू कर उनसे 10 ग्राम हेरोइन और 300 नशीली गोलिया बरामद की। मंगलवार को दोनों आरोपितो के खिलाफ थाना घल्लखुर्द और थाना गुरुहरसहाय में पर्चा दर्ज किया गया। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर एक एक दिन के रिमांड पर लिया है।

सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर सुखमंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव कादा बौड़ा के नजदीक पुष्पिन्द्र सिंह उर्फ गुरभेज सिंह पुत्र बलकार सिंह वासी को शक के आधार पर गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने आरोपित की तलाशी ली तो उससे पुलिस को 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। वहीं थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने गश्त के दौरान मिली सूचना पर श्मशानघाट मुक्तसर बाईपास गुरुहरसहाय के नजदीक छापामारी करके वहां से राज कुमार उर्फ राजू वासी मुस्लमानों वाली गली गुरुहरसहाय 300 नशीली गोलियाों के साथ काबू किया।

chat bot
आपका साथी