फूलों की दुकान से पकड़ी ड्रैगन डोर की छह हजार चरखड़ियां

बसंत आने से पहले ही ड्रैगन डोर का थोक में कारोबार करने वाले दुकानदार स्टाक जमा करना शुरू कर चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 10:30 PM (IST)
फूलों की दुकान से पकड़ी ड्रैगन डोर की छह हजार चरखड़ियां
फूलों की दुकान से पकड़ी ड्रैगन डोर की छह हजार चरखड़ियां

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : बसंत आने से पहले ही ड्रैगन डोर का थोक में कारोबार करने वाले दुकानदार स्टाक जमा करना शुरू कर चुके हैं। थाना सिटी पुलिस ने फिरोजपुर शहर के मेन बाजार में छापेमारी कर दुकान से हजारों की संख्या में चाइनीज डोर की चरखड़ी बरामद की है। अभी दुकानदार पुलिस के हाथ लगा या नही इस बारे में अधिकारी बताने को तैयार नही हैं ।

फिरोजपुर शहर के सुंदर नगर का रहने वाला अभिषेक ग्रोवर मेन बाजार में फूलों की दुकान करता है और इसी कारोबार की आड़ में वह ड्रैगन डोर बेच रहा था । मंगलवार को पुलिस को मुखबरी मिली तो टीम के साथ रेड के दौरान एएसआइ रमन कुमार और एसआइ बलराज सिंह ने 150 के करीब कार्टून और छह हजार से ज्यादा डोर के चरखड़ियां बरामद की हैं।

इस मामले में थाना सिटी प्रभारी ने फोन नहीं उठाया, जबकि एएसआई रमन कुमार ने कहा कि अभी जांच चल रही है। कितनी संख्या में डोर पकड़ी गई है वे नही बता सकते , बताया जा रहा है। किरच के वार से युवक घायल, महिला से भी की मारपीट संवाद सूत्र, जीरा(फिरोजपुर) : रिश्तेदारी में झगड़े के चलते घर में घुसकर किरच से युवक पर वार करने व महिला से मारपीट के आरोप में थाना जीरा की पुलिस ने दो युवकों पर मामला दर्ज किया है। घायल दविंदर कुमार निवासी जीरा और तमन्ना रानी पत्नी वरिन्दर शर्मा निवासी जीरा ने बताया गया कि लविश मोंगा अपने दोस्त समेत उनके घर आया और रिश्तेदारी में चलते किसी झगड़े की बातचीत दौरान रंजिश के कारण दविंदर कुमार पर तेजधार हथियार के साथ हमला कर दिया, जिस कारण उसके हाथ पर गंभीर चोट लगी ।इसी तरह घर में मौजूद तमन्ना शर्मा पत्नी वरिंदर शर्मा ने जब आस पड़ोस को बुलाने के लिए शोर मचाया तो लविश के दोस्त मनप्रीत सिंह ने उससे भी मारपीट की।

थाना जीरा सिटी प्रभारी मोहित धवन ने बताया कि लविश और मनप्रीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी