केंद्रीय जेल से मिले फिर छह मोबाइल फोन

मोबाइल फोन बरामद होने को लेकर सुर्खियों में चली आ रही फिरोजपुर की केंद्रीय जेल से एक बार फिर छह मोबाइल बरामद हुए हैं। एक मोबाइल दो हवालातियों से मिला जबकि पांच मोबाइल जेल की दीवार के बाहर से फेंके गए पैकेट से बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:14 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:14 PM (IST)
केंद्रीय जेल से मिले फिर छह मोबाइल फोन
केंद्रीय जेल से मिले फिर छह मोबाइल फोन

दर्शन सिंह, फिरोजपुर : मोबाइल फोन बरामद होने को लेकर सुर्खियों में चली आ रही फिरोजपुर की केंद्रीय जेल से एक बार फिर छह मोबाइल बरामद हुए हैं। एक मोबाइल दो हवालातियों से मिला, जबकि पांच मोबाइल जेल की दीवार के बाहर से फेंके गए पैकेट से बरामद हुए हैं। पिछले पांच दिन में ही जेल से 11 मोबाइल बरामद हो चुके हैं।

केंद्रीय जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट जसवीर सिंह ने थाना सिटी में दी शिकायत में कहा कि जेल में उसकी ड्यूटी बतौर नाइट अफसर थी और पैस्को कर्मचारी हंसराज ने बताया कि साढ़े सात बजे टावर नंबर 3 और 4 के बीच किसी शरारती तत्व ने जेल की दीवार के बाहर से एक पैकेट फेंका है। खाकी टेप में लपेटे पैकेट को खोला गया तो उसमें से पांच मोबाइल फोन मिले। इसके अलावा पैकेट से दो सिगरेट की डिब्बियां व 10 तंबाकू की पुड़िया भी बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात पर मामला दर्ज किया है।

दो हलावालियों से मिला एक मोबाइल

23 फरवरी को जेल के सहायक सुपरडेंट जरनैल सिंह जेल की बैरक नंबर छह की तलाशी ली तो हवालाती शमीन उर्फ शिवा पुत्र चेतन निवासी बाल्मीकि कालोनी, फिरोजपुर कैंट और हवालाती सुखचैन सिंह निवासी लक्खे के चुगावा (अमृतसर ) से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। एएसआइ जंग सिंह ने कहा कि थाना सिटी में पर्चा दर्ज कर दोनों हवालातियों को प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा। दो माह में 19 मोबाइल बरामद

पिछले दो माह में केंद्रीय जेल से कुल 19 मोबाइल बरामद हो चुके हैं। दो जनवरी को जेल से दो मोबाइल, 10 जनवरी को हवालाती संकेत उप्पल से एक मोबाइल फोन,10 फरवरी को दीवार के फेंके गए चार मोबाइल फोन, 14 फरवरी को हवालाती सुखविदर सिंह से मोबाइल फोन और 19 फरवरी को जेल वार्डन गुरमीत सिंह से पांच। 22 फरवरी को भी जेल की दीवार के बाहर के फेंके गए पैकेट में से पांच मोबाइल बरामद हुए। 23 फरवरी को दो हवालातियों से एक मोबाइल बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी