उधार दिए चार लाख मांगने पर परिवार पर चलाई गोलियां

सरहदी गांव जखरांवा में जमीन के खरीद-फरोख्त मामले में बकाया चार लाख मांगने पर वीरवार को हथियारों से लैस कार सवारों ने परिवार पर अंधाधुंध फायरिग की। इस दौरान एक गोली महिला के पांव में लगी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 10:18 PM (IST)
उधार दिए चार लाख मांगने पर परिवार पर चलाई गोलियां
उधार दिए चार लाख मांगने पर परिवार पर चलाई गोलियां

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सरहदी गांव जखरांवा में जमीन के खरीद-फरोख्त मामले में बकाया चार लाख मांगने पर वीरवार को हथियारों से लैस कार सवारों ने परिवार पर अंधाधुंध फायरिग की। इस दौरान एक गोली महिला के पांव में लगी, जबकि एक गोली एक महिला के सिर के ऊपर से गुजर कर कमरे से शीशे पर लगी। घायल महिला परमजीत कौर पत्नी राज सिंह को सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने इस मामले में नौ हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपित को काबू भी कर लिया है, जबकि बाकी अभी फरार हैं ।

थाना सदर पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता निर्मल कौर पत्नी गुरदीप सिंह निवासी जखरांवा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पति ने अपनी एक एकड़ सात कनाल दो मरले बेची थी और जमीन बेच चार लाख रुपये ब्याज पर अपने दोस्त हरनाम सिंह और मुख्तयार सिंह को दिए थे, जब भी उसका पति अपने दोस्तों से पैसे मांगता तो वे टालमटोल कर जाते। 18 नवंबर को उसका पति डेयरी पर गया था और घर लौट कर उसने बताया कि हरनाम और मुख्तयार उसे डेयरी पर मिले थे और जान से मारने की धमकियां दे गए हैं।

पीड़िता ने बताया रात करीब साढ़े नौ बजे हरनाम और मुख्तयार अपने साथियों के साथ पिस्तौल और राइफलों के साथ कार में सवार होकर आए और उनके घर में घुसकर सामान की तोड़फोड़ करने लगे। इस दौरान हरनाम ने पिस्तौल से फायर किया तो वे कमरे में भाग कर छिप गई और गोली खिड़की के शीशे पर लगी। आरोपित अकाश की ओर से पिस्तौल से चलाई गोली उसकी भाभी परमजीत कौर पत्नी राज सिंह के पांव पर लगी । इस बाद भी हमलावर उनके घर के बाहर फायरिग करते रहे और धमकियां देते फरार हो गए ।

आठ लोगों पर केस, एक गिरफ्तार

थाना सदर फिरोजपुर प्रभारी सतपाल सिंह ने कहा कि पुलिस की ओर से निर्मल कौर के बयान पर हरनाम सिंह, मुख्तयार सिंह दोनों भाइयों समेत उनके बेटे पाला सिंह के अलावा बुग्घी निवासी पीर बेरिया थाना सदर फिरोजपुर तथा अकाश निवासी पल्ला मेघा, लक्ष्य, अक्षय वासी बस्ती रामलाल वाली के अलावा विक्रमजीत सिंह निवासी दरवेशके खिलाफ हत्या प्रयास समेत असलहा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर हरनाम सिंह को काबू कर लिया है बाकी आरोपितों को पक़ड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है ।

chat bot
आपका साथी