खेत में बोर करवा रहे किसान व बेटे पर चलाई गोलियां

जमीन के विवाद को लेकर गांव जोगेवाला में खेत में बोर करवा रहे किसान व उसके बेटे पर तीन लोगों ने गोलियां चला दी। इस दौरान बाप-बेटे ने खेत से भागकर हमलावरों से जान बचाई। घटना छह जून की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:51 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:51 PM (IST)
खेत में बोर करवा रहे किसान व बेटे पर चलाई गोलियां
खेत में बोर करवा रहे किसान व बेटे पर चलाई गोलियां

संवाद सहयोगी, मक्खू (फिरोजपुर): जमीन के विवाद को लेकर गांव जोगेवाला में खेत में बोर करवा रहे किसान व उसके बेटे पर तीन लोगों ने गोलियां चला दी। इस दौरान बाप-बेटे ने खेत से भागकर हमलावरों से जान बचाई। घटना छह जून की है। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता बलकार सिंह पुत्र कुंदन सिंह ने बताया कि उसका अपने भाइयों के साथ जमीन का विवाद चल रहा है। छह जून को जब वह अपने बेटे के साथ जमीन में बोर करवा रहा था तो आरोपित सुखचैन सिंह, रणजीत सिंह उर्फ जैला व जोगिंद्र सिंह उर्फ बाबा पुत्र फतेह सिंह वहां ट्रैक्टर पर सवार होकर आए और आरोपियों ने आते ही उन पर .12 बोर की बंदूक से फायर मारे। इस दौरान पीड़ित व उसके बेटे ने वहां से भाकर अपनी जान बचाई और आरोपित बोर के लिए लाई गई पाइपें व अन्य सामान लेकर फरार हो गए, जिसकी कीमत 90 हजार के करीब है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपितों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

चालक से मारपीट कर छीनी कार, आठ लोगों पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: जेसीबी मशीन की खरीदो-फरोख्त को लेकर छह से अधिक लोगों ने कार सवार को रास्ते में घेरकर मारपीट की और कार छीनकर ले गए । थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने बाप-बेटे सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सहायक इंस्पेक्टर हरनेक सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता करनैल सिंह पुत्र कश्मीर सिंह वासी सुखेरा बोदला ने बताया कि उसने मक्खन सिंह से एक जेसीबी मशीन खरीद की थी, जोकि आरोपित उससे छीनकर ले गया था और उसके संबंध में जब उसने अदालत में केस किया तो अदालत ने पीड़ित के हक में फैसला दिया और उक्त जेसीबी मशीन थाना लक्खोके बहराम में खड़ी थी। पीड़ित ने बताया कि जब वह सुरजीत सिंह व अन्य पंचायत सदस्यों के साथ जेसीबी मशीन संबंधी जमानत भरने के लिए स्वीफ्ट कार पर गुरुहरसहाय आ रहा था तो रास्ते में लाइटों वाले चौक में आरोपित मक्खन सिंह, उसके बेटे और 6 अज्ञात लोगों ने उसकी कार को घेर लिया और गाड़ी पर लाठियों से हमला किया और कार छीनकर ले गए। पीड़ित ने बताया कि बाद में आरोपित कार थोड़ी दूरी पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी