हत्या के मामले में राजीनामा न करने पर युवक पर चलाई गोलियां

साल 2017 में गांव रुकनशाह वाला में बाप बेटे की गोली मार कर हत्या करने के मामले में राजीनामा न करने पर वीरवार की रात आरोपितों ने गेट पर खड़े पीड़ित परिवार के युवक पर गोलियां चला दी। हालांकि युवक बाल-बाल बच गया ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 10:49 PM (IST)
हत्या के मामले में राजीनामा न करने पर युवक पर चलाई गोलियां
हत्या के मामले में राजीनामा न करने पर युवक पर चलाई गोलियां

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : साल 2017 में गांव रुकनशाह वाला में बाप बेटे की गोली मार कर हत्या करने के मामले में राजीनामा न करने पर वीरवार की रात आरोपितों ने गेट पर खड़े पीड़ित परिवार के युवक पर गोलियां चला दी। हालांकि युवक बाल-बाल बच गया । थाना मल्लांवाला पुलिस ने हमले के आरोप में दो लोगों को नामजद कर पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एएसआइ कुलबीर सिंह के मुताबिक गुरतेज सिंह निवासी रुकनशाह ने बताया कि वर्ष 2017 के दौरान सारज सिंह निवासी गुलामी वाला और जसपाल सिंह निवासी रुकशाह वाला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पिता जोगिदर सिंह और दादे की गोलियां मार कर हत्या कर दी थी। ताया बलविदर सिंह के बयानों पर थाना मल्लांवाला में आरोपितों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया था। केस अदालत में चल रहा है। 17 जून की रात आठ बजे वे अपने गेट पर खड़ा था तो सारज व जसपाल अपने साथियों के साथ आए और पिस्तौल से फायर कर दिया, जो उसके निकट से गुजर गया और वे बच गया। पीड़ित ने बताया कि आरोपित उनके परिवार पर राजीनामे का दबाव डाल रहे हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के मुताबिक पिस्तौल से एक गोली ही चलाई गई थी । पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

100 ग्राम अफीम सहित बाइक सवार काबू संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने एक बाइक सवार को 100 ग्राम अफीम समेत काबू किया है। थाना प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी पुलिस पार्टी समेत गांव शेरेवाला की तरफ जा रही थे तो राजस्थान की ओर से आ रहे एक बाइक सवार को रोक तलाशी ली तो उससे 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित की पहचान प्रमोद कुमार पुत्र दौलतराम वासी ढाणी 28 केएसडी सादुल शहर मटीली जिला श्रीगंगानगर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी