शादी समारोह में चली गोली, फोटोग्राफर जख्मी

सरहदी गाव चादी वाला में मंगलवार शाम शादी समारोह के दौरान गोली चल गई जोकि फोटोग्राफर को लगी है जिसे शहर के बागी अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहा उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:04 PM (IST)
शादी समारोह में चली गोली, फोटोग्राफर जख्मी
शादी समारोह में चली गोली, फोटोग्राफर जख्मी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सरहदी गाव चादी वाला में मंगलवार शाम शादी समारोह के दौरान गोली चल गई, जोकि फोटोग्राफर को लगी है, जिसे शहर के बागी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहा उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि अशोक नामक युवक गाव चादी वाला के एक घर में शादी समारोह में मंगलवार को मूवी बनाने गया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और जिस युवक की शादी थी, उसने गोली चला दी, जो फोटोग्राफर के गले पर लगी है। हालत बिगड़ती देख उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया जहा आपरेशन कर उसकी गोली निकाल दी गई। घायल के स्वजनों का कहना है कि इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहते। गोली क्यों चली ये जानकारी अभी सामने नही आई ।

उधर थाना सदर प्रभारी कुलविंदर सिंह पुलिस पार्टी समेत अस्पताल पहुंच चुके हैं और घटना की जानकारी व घायल के बयान कलमबंद कर रहे थे।

पुलिस देख बाइक छोड़ा भागा तस्कर, 40 बोतल शराब बरामद

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : आरएसडी कालेज की बैकसाइड पर पुलिस की नाकांबदी देख एक तस्कर बाइक समेत शराब छोड़ भाग निकला। पुलिस ने बाइक पर बोरी में रबड़ की ट्यूब कर बांधी 40 बोतल शराब बरामद की है। थाना सिटी फिरोजपुर के सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान आरएसडी कालेज के नजदीक की नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान एक व्यक्ति को पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया, जब पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ बंधी बोरी की जांच की तो उसमें से 40 अवैध बोतल शराब बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी