भीड़ भरे बाजार में चली गोली, कार सवार घायल

जीरा शहर के शेरांवाला चौक पर शुक्रवार की शाम उस समय भगदड़ मच गई जब कार सवारों ने एक अन्य कार सवार पर भीड़ भरे एरिया में गोली चला दी।

JagranPublish:Sat, 27 Nov 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:25 PM (IST)
भीड़ भरे बाजार में चली गोली, कार सवार घायल
भीड़ भरे बाजार में चली गोली, कार सवार घायल

संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : जीरा शहर के शेरांवाला चौक पर शुक्रवार की शाम उस समय भगदड़ मच गई, जब कार सवारों ने एक अन्य कार सवार पर भीड़ भरे एरिया में गोली चला दी। गोली कार चालक की छाती के दाई तरफ लगी और गंभीर हालत में उसे सिविल अस्पताल जीरा से अमृतसर रेफर किया गया। थाना जीरा सिटी पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, फिलहाल घायल सतपाल सिंह निवासी गांव बूह (हरीके) की हालत नाजुक बताई जा रही है ।

मामले की जांच कर रही थाना जीरा सिटी प्रभारी दीपका रानी ने बताया कि घायल की हालत अभी ठीक नहीं है और गोली चलने का क्या कारण है ये अभी जांच के दौरान सामने नहीं आया। फिलहाल अभी किसी आरोपित के खिलाफ पर्चा दर्ज नहीं किया गया और गोली चलाने वाले पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि सतपाल सिंह पुत्र दलबीर सिंह हरीके वाली गांव बूह किसी काम के लिए जीरा शहर में आया था, जब उसने अपनी गाड़ी जीरा शहर के शेरांवाला चौक में रोकी तो कुछ लोगों ने उस पर गोली चला दी । गोली लगने से वह जख्मी हो गया और उसे सरकारी अस्पताल जीरा में दाखिल करवाया गया, हालत नाजुक होने के चलते उसे अमृतसर के अमनदीप अस्पताल में रेफर कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। फिलहाल अभी आरोपितों के बारे में जानकारी हासिल नही हो सकी। उन्होंने दावा किया कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।