मिठाई के साथ ग्राहकों को मास्क दें दुकानदार

जिले में सभी मिठाई विक्रेताओं को कोरोना महामारी के नियमों का पालन करना जरूरी होगा। ये हिदायत फूड सेफ्टी अफसर मनजिदर सिंह व डीएचओ अनीता कुमारी ने शुक्रवार को दुकानदारों से मीटिग के दौरान दी। अधिकारियों ने कहा कि हरेक दुकानदार ग्राहकों को मास्क भी उपलब्ध करवाएगा और फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 05:06 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 02:36 AM (IST)
मिठाई के साथ ग्राहकों को मास्क दें दुकानदार
मिठाई के साथ ग्राहकों को मास्क दें दुकानदार

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में सभी मिठाई विक्रेताओं को कोरोना महामारी के नियमों का पालन करना जरूरी होगा। ये हिदायत फूड सेफ्टी अफसर मनजिदर सिंह व डीएचओ अनीता कुमारी ने शुक्रवार को दुकानदारों से मीटिग के दौरान दी। अधिकारियों ने कहा कि हरेक दुकानदार ग्राहकों को मास्क भी उपलब्ध करवाएगा और फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखेगा।

उन्होंने कहा कि दुकानदारों को न तो खुले में स्टाल लगाकर मिठाई बेचने की इजाजत है, साथ ही दुकानदार हर मिठाई की ट्रे पर बनाने की तिथि भी लिखेगा। फूड सेफ्टी अधिकारी ढिल्लो ने बताया कि दिवाली के त्योहार को मुख्य रखते हुए मिठाई बेचने वाले दुकानदारों को कोरोना माहमारी बारे जागरूक किया जा रहा है। दुकानदारों के सैंपल लेने के बजाय उनको अच्छी मिठाइयां बनाने संबंधी जागरूक किया जा रहा है। सेहत विभाग की तरफ से जारी हिदायतें की पालना न करने वाले दुकानदार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके शहर और छावनी के मिठाई दुकानदारों ने विश्वास दिलाया कि दिवाली के त्योहार पर न तो बाहर से तैयार की मिठाई बेचेंगे और न ही किसी दुकानदार को बेचने देंगे। मीटिग के दौरान हरीश गोयल, जनक राज, भूषण कुमार, रामपाल, पवन कुमार, शंकर, नरेश कुमार, नितिन गुप्ता, बलदेव सिंह, विकास मैदान और मेजर सिंह इत्यादि भी थे।

chat bot
आपका साथी