1.35 करोड़ से सात गांवों में डाला जाएगा सीवरेज

नगर कौैंसिल फिरोजपुर के साथ जुड़े सात गांवों को सीवरेज लाइन से जोड़ने के लिए 1.35 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:18 PM (IST)
1.35 करोड़ से सात गांवों में डाला जाएगा सीवरेज
1.35 करोड़ से सात गांवों में डाला जाएगा सीवरेज

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : नगर कौैंसिल फिरोजपुर के साथ जुड़े सात गांवों को सीवरेज लाइन से जोड़ने के लिए 1.35 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। नगर कौंसिल में शामिल हुए रामेवाला और निजामूदीन समेत सात गांवों में सीवरेज का काम शुरू होगा, जिसके लिए टेंडर लगाए गए हैं।

विधायक परमिंदर सिंह पिकी ने बताया कि इन गांवों में छह करोड़ की लागत के साथ सड़कों का जाल बिछाया जाएगा और लाइटें भी लगाई जाएंगी और गांवों में शहरों जैसी सुविधाएं दी जाएंगी। इसके अलावा चार करोड़ की लागत के साथ इन गांवों में पीने योग्य पानी की स्पलाई पहले ही पहुंचा दी गई है।

इस मौके नगर कौंसिल के प्रधान रिकू ग्रोवर, सीनियर वाइस प्रधान रजेंद्र सिप्पी और वाइस प्रधान मिशेल गाचली विशेष तौर पर उपस्थित थे । उन्होंने विधायक पिकी का विशेष धन्यवाद किया जिनकी वजह से इन गांवों में शहरों जैसी सुविधाएं मुहैया हो रही हैं।

पंजाब सेवाएं चुनाव बोर्ड ने लीगल क्लर्क की भर्ती को मांगे आवेदन संवाद सूत्र, फिरोजपुर : पंजाब सेवाएं चुनाव बोर्ड मोहाली की ओर से लीगल ‌र्क्लक ग्रुप सी की कुल 160 पोस्टों के लिए उम्मीदवारों से आनलाइन आवेदन मांगे गए हैं योग्य उम्मीदवार 10 मई को शाम पांच बजे तक बोर्ड की वैबसाइट पर आनलाइन अप्लाई कर सकते हैं और 13 मई तक निर्धारित फीस जमा करवा सकते हैं। रोजगार जनरेशन सर्किल ट्रेनिग अधिकारी अशोक जिदल ने बताया कि उक्त पोस्टों के लिए अप्लाई करने के लिए बोर्ड की वेबसाइट पर लिक 12 अप्रैल से शुरू हो चुका है। जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो फिरोजपुर की ओर से प्रार्थियों को मुफ्त इंटरनेट व कंप्यूटर की सुविधा मुहैया करवाई जारही है। प्रार्थी किसी भी काम वाले दिन ब्यूरों में आकर अप्लाई कर सकता है। उन्होंने बताया कि पंजाब सेवाऐं चुनाव बोर्ड की तरफ से जनरल श्रेणी के लिए 1000 रुपये, अनुसूचित जाति व पिछड़ी श्रेणी के लिए 250, पूर्व सैनिकों व उनके परिवार के लिए 200 रुपए और दिव्यांग प्रार्थियों के लिए 500 रुपए फीस निर्धारित की है और इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए प्रार्थी सेवाएं चुनाव बोर्ड मोहाली की वेबसाइट भी चेक कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी