सेंट्रल जेल से मिले सात मोबाइल व नशीला पाउडर

फिरोजुपर की सेंट्रल जेल से तीन विचाराधीन कैदियों से नशीला पाउडर व सात मोबाइल फोन मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:16 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:16 PM (IST)
सेंट्रल जेल से मिले सात मोबाइल व नशीला पाउडर
सेंट्रल जेल से मिले सात मोबाइल व नशीला पाउडर

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजुपर की सेंट्रल जेल से तीन विचाराधीन कैदियों से नशीला पाउडर व सात मोबाइल फोन मिले हैं। थाना सिटी फिरोजपुर पुलिस के सब इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने बताया कि जेल के सहायक सुपरिंडेंटेंड ने बताया कि मंगलवार को साथी कर्मचारियों के साथ सूचना के आधार पर जेल के ब्लाक नंबर दो की बैरक नंबर एक की तलाशी ली तो विचाराधीन कैदी जोगिदर सिंह उर्फ लालु निवासी हीरा नगर नजदीक दाना मंडी से तीन ग्राम नशीला पाउडर, हवालाती अमरीक सिंह निवासी हीरा नगर नजदीक दाना मंडी से दो मोबाइल फोन मार्ग ओपो, वीवो टच स्क्रीन बैटरी व सिम कार्ड, 2 मोबाइल फोन मार्क सैमसंग की-पेड सहित बैटरी बिना मिस कार्ड बरामद हुए और हवालाती हरजीत सिंह उर्फ जीरा वासी गोरसीया निहाल सिंह थाना बिलगा जिला जालंधर की तलाशी दौरान एक मोबाइल फोन टच सक्रीन व एक मोबाईल फोन मार्क नोकिया की-पैड व एक डाटा केबल बरामद हुई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एलएलबी कर रहे युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या संस, अबोहर: हनुमानगढ़ रोड स्थित मिराज सिनेमा के पीछे अजीमगढ़ में रहने वाले 25 वर्षीय युवक ने मंगलवार को अपने ही घर के कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नगर थाना दो की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक भानू प्रताप की माता की पहले ही मौत हो चुकी है और उसके पिता किसी काम से कहीं गए हुए थे। मंगलवार को घर में दादी थी, जो बरामदे में ही बैठी थी। शाम को जब घर में काम करने वाली महिला आई तो उसने कमरा खोला तो देखा कि भानू प्रताप का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को आसपास के लोगों की मदद से पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवाया। परिवार ने बताया कि भानू प्रताप ईटीटी कर चुका है और इन दिनों वह एलएलबी कर रहा था। उधर, थाना प्रभारी हरप्रीत सिंह ने बताया कि परिजनों के बयानों पर 174 की कारवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी