जेल में नहीं रुक रहा मोबाइल का खेल

सेंट्रल जेल फिरोजपुर में तलाशी के दौरान एक बार फिर सात मोबाइल फोन बरामद हुए। इससे पहले जेल वार्डर को प्रतिबंधित सामान के साथ जेल प्रशासन की शिकायत पर थाना सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। वार्डर से पुलिस को अहम सुराग हाथ लग रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:38 PM (IST)
जेल में नहीं रुक रहा मोबाइल का खेल
जेल में नहीं रुक रहा मोबाइल का खेल

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : सेंट्रल जेल फिरोजपुर में तलाशी के दौरान एक बार फिर सात मोबाइल फोन बरामद हुए। इससे पहले जेल वार्डर को प्रतिबंधित सामान के साथ जेल प्रशासन की शिकायत पर थाना सिटी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। वार्डर से पुलिस को अहम सुराग हाथ लग रहे हैं।

शुक्रवार को जेल अधिकारी के बयान पर एक विचाराधीन कैदी और अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना सिटी के एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि सेंट्रल जेल फिरोजपुर के सहायक सुपरिटेंडेंट सतनाम सिंह ने बताया कि जेल कर्मचारियों के साथ जेल में चलाए तलाशी अभियान के दौरान विचाराधीन कैदियों की बैरक नंबर 11 से 6 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इसके अलावा जेल कर्मचारियों ने विचाराधीन कैदी राकेश कुमार से भी तलाशी के दौरान एक मोबाइल फोन व चार्जर बरामद किया है। बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ हो रही है। दो माह में ही बरामद हो चुके 64 मोबाइल

28 जुलाई को केंद्रीय जेल फिरोजपुर के मुलाजिमों ने तलाशी के दौरान दो मोबाइल फोन और जर्दे के पुड़ियां बरामद किए। जेल अधिकारियों ने तलाशी के दौरान विचाराधीन कैदी की तलाशी दौरान एक मोबाइल बरामद किया था। 24 जुलाई को दो मोबाइल फोन बरामद किये गए । जेल से 4 जून से लेकर 31 जुलाई तक 64 मोबाइल फोन बरामद किये जा चुके है। प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू

संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने प्रतिबंधित गोलियों सहित एक व्यक्ति को काबू किया है। एएसआई काला सिंह पुलिस पार्टी सहित गांव खैरपुर चौक सीतो गुन्नो के निकट गश्त कर रहे थे कि मुखबिर ने सूचना दी कि इंद्रजीत वासी मेहराना प्रतिबंधित गोलियां बेचने के लिए बस स्टैंड सीतो गुन्नो आ रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी करके इंद्रजीत को 240 प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया है।

chat bot
आपका साथी