जुआ खेलते सात गिरफ्तार

थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने जुआ खेलते सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:14 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:14 PM (IST)
जुआ खेलते सात गिरफ्तार
जुआ खेलते सात गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने जुआ खेलते सात लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआई हरनेक सिंह ने बताया कि पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपित रेलवे पार्क के नजदीक जुआ खेल रहे हैं। पुलिस ने छापामारी कर आरोपित गुरप्रीत सिंह निवासी भट्ठी बस्ती गुरुहरसहाय, लखवीर सिंह, सूरज, अयूब, गोरा, पतरस निवासी बस्ती गुरु कर्म सिंह व साजन निवासी नई आबादी गुरुहरसहाय को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर उनसे तीन हजार की जुआ राशि और ताश बरामद की है।

बाइक की टक्कर से व्यक्ति घयाल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना कुलगढ़ी की पुलिस ने गांव रुकना बेगु में पैदल जा रहे व्यक्ति को मोटरसाइकिल के साथ टक्कर मार कर जख्मी करने पर एक व्यक्ति पर मामला दर्ज किया है। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में बंता सिंह निवासी गांव साईयांवाला ने बताया कि उसका भाई कुलवंत सिंह मेहनत मजदूरी के लिए बुधवार को जब पैदल जा रहा था तो गांव रुकना बेगु के नजदीक आरोपित हरजिदर सिंह निवासी गांव साधा वाला जिला फरीदकोट ने उसे बाइक से टक्कर मार घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

किशोरी से किया दुष्कर्म संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना सिटी फाजिल्का पुलिस ने किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआई बिमला कौर ने बताया कि पीड़िता ने बताया कि 20 सितंबर को उसकी पहचान का एक युवक व उसका एक साथी उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर अबोहर में ले गया, जहां युवक का साथी तो वापिस आ गया, लेकिन युवक ने एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। रात 11.30 बजे होटल से बाहर आने पर होटल के बाहर एक कार खड़ी थी, जो उसको कार में बिठाने ही लगे थे कि उसके पिता व भाई उसकी तलाश करते हुए वहां आ पहुंचे, जिसके बाद वह वहां से फरार हो गए। उसने बताया कि करीब 3 माह पहले उक्त युवक की रिश्तेदार महिला ने उसे फैशियल करवाने के बहाने कोल्ड ड्रिक पिलाई जिसमें कोई नशीली चीज थी, जिससे पीड़िता बेहोश हो गई व होश आने पर पता चला कि उसने उक्त युवक के साथ उसकी फोटो खिचे। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में उक्त दोनों युवकों व उनके तीन रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी