फोन पर पत्नी की आपत्तिजनक फोटो भेज पति से मांगे तीन लाख

थाना मक्खू की पुलिस ने एक व्यक्ति को मोबाइल फोन पर उसकी पत्नी की आपत्तिजनक फोटो भेज ब्लैकमेल करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 10:14 PM (IST)
फोन पर पत्नी की आपत्तिजनक फोटो भेज पति से मांगे तीन लाख
फोन पर पत्नी की आपत्तिजनक फोटो भेज पति से मांगे तीन लाख

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना मक्खू की पुलिस ने एक व्यक्ति को मोबाइल फोन पर उसकी पत्नी की आपत्तिजनक फोटो भेज ब्लैकमेल करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना मक्खू के इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि वह रेलवे रोड पर बर्तनों की दुकान करता है और उसके मोबाइल पर राणा प्रताप सिंह ने मोबाइल नंबर 90561-17873 से काल की और कहा कि तुम्हारी पत्नी की उसके पात कुछ आपत्तिजनक फोटो हैं और यदि वह डिलीट करवानी है तो उसे तीन लाख रुपए दो, जिसके बाद उसने वाट्सअप पर उसकी पत्नी की आपत्तिजनक फोटो भेज दिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि इसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति का उसे फोन आया कि जिसने कहा कि जिस लड़के के साथ आपकी बात हुई है, आप उसकी मांग पूरी कर दो नहीं तो वह फोटो को बाजार में लगवा देगा। मामले की जांच कर रहे प्रभजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

10 किलो चूरा पोस्त सहित काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: नारकोटिक्स सेल पुलिस ने 10 किलो चूरा पोस्त के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना नारकोटिक्स सेल के सब इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान गांव वाड़ा भाईका के नजदीक शक होने पर नरेश कुमार गौरा वासी वार्ड नंबर छह मुदकी थाना घल्लखुर्द को रोककर तलाशी ली तो उससे 10 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

chat bot
आपका साथी