गैंगस्टर के अंतिम संस्कार पर रही सुरक्षा एजेंसियों की नजर, करवाई वीडियोग्राफी

कड़ी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का 14 दिन बाद अंतिम संस्कार किया गया। जयपाल को मुखाग्नि देने के लिए बठिडा जेल में बंद उसके भाई अमृतपाल भुल्लर को कड़ी सुरक्षा के बीच फिरोजपुर लाया गाय।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:30 PM (IST)
गैंगस्टर के अंतिम संस्कार पर रही सुरक्षा एजेंसियों की नजर, करवाई वीडियोग्राफी
गैंगस्टर के अंतिम संस्कार पर रही सुरक्षा एजेंसियों की नजर, करवाई वीडियोग्राफी

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर: कड़ी सुरक्षा के बीच गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का 14 दिन बाद अंतिम संस्कार किया गया। जयपाल को मुखाग्नि देने के लिए बठिडा जेल में बंद उसके भाई अमृतपाल भुल्लर को कड़ी सुरक्षा के बीच फिरोजपुर लाया गाय। श्मशानघाट पहुंचने से पहले ही पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे। इतना ही नहीं अंतिम संस्कार में पहुंचने वालों पर भी सुरक्षा एजेंसियों की कड़ी थी और वीडियोग्राफी की गई। मृतक के चुनिदा संबंधी थे, जबकि पुलिस फोर्स की तादाद उनसे कहीं अधिक रही।

चंडीगढ़ पीजीआइ में दूसरी बार पोस्टमार्टम के बाद जयपाल का शव मंगलवार को फिरोजपुर स्थित उसके घर लाया गया। बुधवार दोपहर दो बजे अंतिम संस्कार हुआ, तो वहां पहुंचने वाले हर व्यक्ति पर सुरक्षा कर्मियों की नजर रही। श्मशानघाट के मुख्य गेट पर मेटर डिटेक्टर से सबकी जांच की गई। नहीं खोली गई भाई के हाथ की हथकड़ी

अमृतसर सोना लूट कांड के आरोपित अमृतपाल भुल्लर को बठिडा जेल से भारी सुरक्षा के बीच फिरोजपुर लाया गया। पुलिस की सख्ती इतनी रही कि अमृतपाल के हाथों की हथकड़ी भी नहीं खोली गई। मुखाग्नि से पहले उसे पुलिस वाहन में ही बिठाया गया और गाड़ी के शीशे पर्दे से ढके रहे। बाहर निकलने पर अमृतपाल ने मीडिया से बात करने की कोशिश की लेकिन सुरक्षा कारणों से मीडिया को दूर रखा।

50 ग्राम अफीम के साथ एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना मक्खू की पुलिस ने वार्ड नंबर 12 जीरा रोड मक्खू में छापामारी कर50 ग्राम अफीम सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना मक्खू के सहायक इंस्पेक्टर तारा सिंह को पुलिस पार्टी के साथ गश्त दौरान सूचना मिली थी कि गुरनाम उर्फ गामा वासी बस्ती वसावा अफीम बेचने का आदी है और यदि छापेमारी की जाए तो उसे अफीम सहित गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस ने वार्ड नंबर 12 जीरा रोड मक्खू में छापामारी कर आरोपित को 50 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी