रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली बरामद, आरोपित भागा

थाना मल्लांवाला में पड़ती बस्ती मोरेवाल में अवैध खनन पर रेड करने गई माइनिग विभाग की टीम ने रेत से भरी ट्रैक्टर -ट्राली बरामद की है जबकि आरोपित चालक फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:19 PM (IST)
रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली बरामद, आरोपित भागा
रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली बरामद, आरोपित भागा

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना मल्लांवाला में पड़ती बस्ती मोरेवाल में अवैध खनन पर रेड करने गई माइनिग विभाग की टीम ने रेत से भरी ट्रैक्टर -ट्राली बरामद की है, जबकि आरोपित चालक फरार हो गया। थाना मल्लांवाला के सहायक थानेदार कुलबीर सिंह ने बताया कि उप मंडल अफसर कम सहायक जिला माइनिग अफसर नवनीत गुप्ता ने अपनी टीम के साथ चेकिग के दौरान बस्ती मोरेवाल से रेत से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्राली बरामद की है, जबकि आरोपित शिद्र सिंह वासी बस्ती मोरेवाल दाखली चंगाली जदीद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

प्लास्टिक की कैनी में शराब ले जा रहा व्यक्ति गिरफ्तार संवाद सहयोगी, ममदोट(फिरोजपुर) : गांव भावड़ा आजम शाह की जोड़ियां नहर के पास कंधे पर प्लास्टिक की कैनी में शराब लेकर आ रहे एक व्यक्ति को थाना ममदोट पुलिस ने काबू किया है। कैनी में पुलिस ने 30 बोतल शराब बरामद की गई है। हवलदार कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गांव भावड़ा आजमशाह की जोड़ियों नहर के निकट गश्त के दौरान कंधे पर प्लास्टिक की कैनी लेकर आ रहे एक व्यक्ति को शक के तहत रुकने के लिए कहा, लेकिन वह भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर उसे काबू किया कैनी की तलाशी लेने पर 30 बोतल शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित गुरसेवक सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

हेरोइन के साथ तीन गिरफ्तार संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर): जीरा पुलिस ने बस्ती माछिया निकट प्राइमरी स्कूल के पास हेरोइन व एक छोटा कंप्यूटर कंडा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना सिटी जीरा के सब इंस्पेक्टर पिपल सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान प्राइमरी स्कूल बस्ती माछियां जीरा के नजदीक खाली जगह पर लखविंद्र सिंह उर्फ लक्खा वासी महीयां वाला कलां, अमनदीप सिंह उर्फ शंभु वासी वार्ड नंबर 5 बस्ती माछीयां व राकेश उर्फ केशु वासी वार्ड नंबर पांच बस्ती जीरा को कंप्यूटर कंडे पर कुछ तोलते हुए देखा और आरोपिपुलिस को देखकर वहां से भागने लगे तो उन्हें काबू कर लिया गया। आरोपितों से पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

chat bot
आपका साथी