श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए निकाली संध्या फेरी

अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के उपलक्ष्य में जन जन को जागरूक करने स्थानीय बजरंग भवन से सरप्रस्त प्रेम ग्रोवर तथा विहिप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुभाष गुप्ता की अध्यक्षता में शनिवार को संध्या फेरी निकाली गई और राम लला हम आएंगे मंदिर भव्य बनाएंगेहर हर महादेव के जयकारों से गूंजती हुई संध्या फेरी ने कई इलाकों की परिक्रमा करके बजरंग भवन के प्रांगण में समाप्त हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:13 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:13 PM (IST)
श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए निकाली संध्या फेरी
श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए निकाली संध्या फेरी

संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) :

अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के उपलक्ष्य में जन जन को जागरूक करने स्थानीय बजरंग भवन से सरप्रस्त प्रेम ग्रोवर तथा विहिप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुभाष गुप्ता की अध्यक्षता में शनिवार को संध्या फेरी निकाली गई और राम लला हम आएंगे मंदिर भव्य बनाएंगे,हर हर महादेव के जयकारों से गूंजती हुई संध्या फेरी ने कई इलाकों की परिक्रमा करके बजरंग भवन के प्रांगण में समाप्त हुई।

इस मौके विहिप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुभाष गुप्ता ने कहा कि हम खुश किस्मत हैं कि अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर निर्माण देख कर उसमें अपना सहयोग समर्पण करने का सौभाग्य हमें मिला है। इस मौके बजरंगदल जीरा के प्रधान राहुल अग्रवाल ने कहा कि आज देश ही नहीं विदेश में भी राम लहर है। बच्चे, बुजुर्ग, नौजवान, व्यापारी एवं हर वर्ग के लोगों में भारी उत्साह है जो तन मन धन से मंदिर निर्माण में सहयोग करने को उत्सुक हैं। इस मौके पर पंडित संदीप शर्मा, जनकराज गौतम, रमण मरवाहा, कुलदीप शर्मा, सुनील कुमार, रवि ग्रोवर, लक्ष्य ग्रोवर, रिधम सेठी, विक्रम ठक्कर, वासु सियाल, शिव अरोड़ा व राजू आदि उपस्थित थे । श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए सभी से सहयोग की अपील संस, अबोहर : श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या की ओर से मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान के तहत गांव आलमगढ में वार्ड अनुसार बैठकों का सिलसिला शुरू किया गया। इससे पहले ग्रामीणों की ओर से ा राम नाम संकीर्तन प्रभात फेरी 15 जनवरी को शुरू की थी जो 21 फरवरी तक चली। वार्ड मैंबर प्रेम ढुढाडा तथा विनोद माहर के घरों में हुई बैठक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के मंडल कार्यवाहक प्रभुदयाल जलंधरा, मंडल संयोजक सोहनलाल सरस्वा, खुइयां सरवर के प्रभारी विनोद मंगलाव ने विचार रखे और सभी से श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए सहयोग की अपील की। इस अवसर परधर्म जागरण के प्रांत सह संस्कृति प्रमुख महेंद्र सरस्वा, कृष्ण मंगलाव, पोहलाराम सरस्वा उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी