ट्रैक्टर मार्च के लिए शिअद अमृतसर ने लगाई ड्यूटियां

शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के जिला प्रधान और पीएसी मैंबर गुरचरण सिंह भुल्लर के नेतृत्व में जिला फिरोजपुर छावनी के कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें 26 जनवरी को निकाले जाने वाली ट्रैक्टर मार्च के लिए नेताओं की ड्यूटियां लगाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 09:44 PM (IST)
ट्रैक्टर मार्च के लिए शिअद अमृतसर ने लगाई ड्यूटियां
ट्रैक्टर मार्च के लिए शिअद अमृतसर ने लगाई ड्यूटियां

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के जिला प्रधान और पीएसी मैंबर गुरचरण सिंह भुल्लर के नेतृत्व में जिला फिरोजपुर छावनी के कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें 26 जनवरी को निकाले जाने वाली ट्रैक्टर मार्च के लिए नेताओं की ड्यूटियां लगाई गई। इस दौरान गुरचरण सिंह भुल्लर ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल किसान संघर्ष में किसानों के साथ है और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई अमीरी और गरीबी की है इसलिए हर व्यक्ति चाहे वह किसान नहीं है, परन्तु उसे किसान के साथ खड़ा होना चाहिए और 26 जनवरी को दिल्ली में पहुंचा चाहिए। इस मौके पर तेजिंदर सिंह दियोल उपप्रधान यूथ, जतिंदर सिंह थिद महासचिव यूथ, मनबीर सिंह जिला प्रधान यूथ, रणजीत सिंह मान सोशल मीडिया जिला प्रधान, जगजीत सिंह दफ्तर सचिव फिरोजपुर, सुखचैन सिंह, निशान सिंह सर्कल प्रधान आदि मौजूद थे।

ट्रैक्टर रैली की तैयारियों पर की चर्चा

संस, अबोहर : किसानों की ओर से 26 जनवरी को दिल्ली में की जाने वाली ट्रैक्टर रैली को लेकर किसान अपने अपने स्तर पर तैयारियां कर रहे हैं। इसी कड़ी के तहत किसानों द्वारा गांव डंगरखेड़ा में बैठक की गई व किसानों को जागरूक किया गया। इस मौके पर राजा धालीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार को कृषि कानूनों को तुरंत रद कर देना चाहिए क्योंकि किसान ठंड के इस मौसम में कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रहे है व दिल्ली में डेरा लगाए बैठे है लेकिन केंद्र की सरकार अपनी जिद पर अडी है जिसके चलते किसान अपनी फसलों की परवाह किए बगैर इसके खिलाफ संघर्ष कर रहे है। उन्होंने कहा कि दिल्ली ट्रैक्टर रैली में बड़ी संख्या में किसान पहुंचेंगे।

chat bot
आपका साथी