शिअद अमृतसर ने वाहके को जिला प्रमुख बनाया

शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के पदाधिकारियों अह्म बैठक गुरचरण सिंह भुल्लर जिला प्रदान की अध्यक्षता में पार्टी के कार्यालय फिरोजपुर छावनी में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 10:11 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:11 AM (IST)
शिअद अमृतसर ने वाहके को जिला प्रमुख बनाया
शिअद अमृतसर ने वाहके को जिला प्रमुख बनाया

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के पदाधिकारियों अह्म बैठक गुरचरण सिंह भुल्लर जिला प्रदान की अध्यक्षता में पार्टी के कार्यालय फिरोजपुर छावनी में हुई। इसमें मोदी सरकार की तरफ से पास किए गए तीन खेती कानूनों का विरोध किया गया और इसे वापिस लेने की माग की गई।

भु्लर ने बताया कि पार्टी ने लंबे समय से धाíमक व समाजिक जिम्मेवारी निभा रहे प्रगट सिंह वाहके जोकि कुछ समय पहले पार्टी में शामिल हुए थे को उनकी सेवा के चलते जिला फिरोजपुर में अकाली दल अमृतसर की तरफ से प्रमुख सदस्य नियुक्त किया है और उन्हें सम्मान दिया है। इस दौरान भुल्लर ने अन्य सदस्यों के साथ मिलकर प्रगट सिंह भुल्लर को सिरोपा देकर सम्मानित भी किया। पार्टी से मिले सम्मान के लिए प्रगट सिंह वाहके ने सीनियर नेताओं का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह सौंपी गई जिम्मेवारी को तनदेही से अदा करेंगे। इस मौके पर तेजिन्द्र सिंह, जतिन्द्र सिंह थिंद, गुरविन्द्र सिंह, निशन सिंह, सुच्चा सिंह, जगजीत सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी